फिर सवालों के घेरे में UP की खाकी, पिटाई में शख्स की मौत, पुलिस पर दर्ज हुआ हत्या का मामला

लोकसभा चुनाव के बीच यूपी में सियासी पारा हाई है। इस बीच उत्तर-प्रदेश के देवरिया जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। देवरिया जिले के बरहज क्षेत्र स्थित सतराव चौकी में तैनात एक दारोगा...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव के बीच यूपी में सियासी पारा हाई है। इस बीच उत्तर-प्रदेश के देवरिया जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। देवरिया जिले के बरहज क्षेत्र स्थित सतराव चौकी में तैनात एक दारोगा और उसके साथी पुलिसकर्मियों की कथित पिटाई से एक युवक की मौत हो गई है। वहीं यह मामला सामने आने के बाद अफरा- तफरी का माहौल बन गया है। एक अधिकारी ने इस घटना की जानकारी दी। और मामले में दारोगा और साथी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा का कहना है कि सतराव पुलिस चौकी पर तैनात दारोगा वीरेंद्र कुशवाहा और उसके कुछ साथी पुलिसकर्मियों द्वारा सतराव गांव निवासी दद्दन यादव (32) की सोमवार को कथित रूप से पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक मृतक के परिजन की तहरीर पर दारोगा वीरेंद्र कुशवाहा और उसके अज्ञात साथी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है और फरार आरोपी दारोगा की तलाश की जा रही है।

भाजपा के काल में पुलिस को बेलगाम बना दिया: अखिलेश

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि ‘देवरिया की दोषी पुलिस के ख़िलाफ़ हत्या का मामला दर्ज हो और मृतक के परिवार को कम-से-कम पांच करोड़ का मुआवज़ा दिया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button