गोरखपुर में अखिलेश ने BJP पर जमकर किया प्रहार, कहा- 400 पार नहीं 400 हार जाएंगे 

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। आज छठे चरण के लिए मतदान जारी है। उत्तर-प्रदेश की 14 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। आज छठे चरण के लिए मतदान जारी है। उत्तर-प्रदेश की 14 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज आज गोरखपुर में जनसभा की है। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 10 साल से जिनकी सरकार चल रही है वह झूठे वादे कर रहे हैं। 400 पार नहीं 400 हार जाएंगे, 543 में बताओ कितनी 400 पार बन रही है। 143 नहीं जनता 140 के लिए भी तरसा देगी, गुस्सा बढ़ता जा रहा है। 7वें चरण में गुस्सा 7वें आसमान पर होगा, गोरखपुर और आसपास के जिले में बेरोजगार है।

इसके अलावा अखिलेश ने आगे कहा कि पुलिस भर्ती की नौकरी की परीक्षा का पेपर भी लीक हो गया है। गरीब के घर पर बुलडोजर चला देते हैं।  इस सरकार में पेपर लीक हुए नहीं है कराए गए हैं, जिससे नौजवानों को नौकरी न मिल पाए। ऐसे में यह आने वाली पीढ़ी और संविधान बचाने का चुनाव है।

इस बार समुंद्र मंथन नहीं संविधान मंथन होगा। इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि यह उल्टा-पुलटा मुख्यमंत्री हैं, यहां दुकानें बनवा ली नाला साफ हुआ कि नहीं बरसात आने वाली है।

प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर किया जमकर प्रहार

वहीं प्रियंका गांधी ने गोरखपुर की धरती से पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर प्रहार किया है। यह संदेश यहां से पूरे देश में भेजा है। यह केंद्र और प्रदेश की सरकार किसके लिए चल रही है? 70 करोड़ लोग बेरोजगार हैं। पीएम मोदी को बताएं कि अब समय आ गया है। मोदी की जुबान से क्या निकल रहा है? बिहार में भाषण में ऐसे शब्द इस्तेमाल किया जो किसी देश के पीएम ने न किया होगा। पीएम पद का हम सब आदर करते हैं। क्या मोदी की जिम्मेदारी नहीं बनती की इस पद की गरिमा रखें?

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि आप देश को इतनी भी असलियत मत दिखाइए। आंखों की शर्म परिवार के लिये रखनी चाहिए। इनके प्रत्याशी जगह-जगह कह रहे हैं संविधान बदलना है। आज कांग्रेस पार्टी की गारंटी है रोजगार और नौकरी, 8500 हर माह गरीब परिवार को मिलेगा।

  • बीजेपी की सरकार में कप्तानगंज, लक्ष्मीपुर, पडरौना, पेटकुइया की चीनी मिल बंद हुई है।
  • बुनकरों का ऋण माफ नहीं होता। पूरी सरकार इलेक्टोरल बांड से चंदा ले रही है।
  • कुशीनगर एयरपोर्ट पर एक भी फ्लाइट नहीं आ रही है।
  • सपा और कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए आगे आइए।
  • आपको रोजगार और नौकरी दिलाने का वादा करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button