ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- छठे चरण में ही BJP बैकफुट पर आ गई

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। छठे चरण के लिए मतदान संपन्न हो चुका है। अब 1 जून को सातवें चरण के लिए वोटिंग होनी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। छठे चरण के लिए मतदान संपन्न हो चुका है। अब 1 जून को सातवें चरण के लिए वोटिंग होनी है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से प्रचार-प्रसार करने में जुटी हुईं हैं। इस बीच बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की चीफ ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। ममता बनर्जी ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण की शुरुआत से ही बीजेपी बैकफुट पर थी। यह सच है कि उन्होंने मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने से रोकने के लिए अलोकतांत्रिक तरीकों का इस्तेमाल किया है। लेकिन बंगाल के लोगों ने उनकी डराने वाली रणनीति का साहस किया और रिकॉर्ड संख्या में वोट डाला है।

ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

इसके आगे ममता बनर्जी ने कहा कि कल के बाद मुझे विश्वास है कि केवल एक ही परिणाम हो सकता है। बांग्ला-बिरोधियों का बिशोरजोन। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में अभी तक हुए सभी चरणों के मतदान से पहले BJP और TMC नेताओं के बीच झड़प की खबर सामने आई है। छठे फेज की वोटिंग से एक दिन पहले भी दोनों दलों के कार्यकर्ता एक-दूसरे से भिड़ गए थे। ऐसे में इस तरह के दो मामले सामने आए थे। यहां पहली घटना में पूर्वी मिदनापुर के महिषादल में शुक्रवार की रात को चुनावी रंजिश में एस.के मोइबुल नाम के एक TMC कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में TMC ने गंभीर आरोप लगाते हुए था कि मोइबुल की हत्या BJP के कार्यकर्ताओं ने की है। बीजेपी चुनावी रंजिश के चलते कुछ भी कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button