हार्दिक पांड्या नताशा से तलाक की खबरों के बीच लापता! खेला बड़ा गेम

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार ब्लेलबाज हार्दिक पांड्या इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, हार्दिक पांड्या की लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार ब्लेलबाज हार्दिक पांड्या इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, हार्दिक पांड्या की लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ख़बरों की मानें तो हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा उनसे अलग होने की तैयारियों में लगी हुईं हैं। हार्दिक और नताशा  के बीच की अनबन तलाक के मोड़ तक पहुंच चुकी हैं। हार्दिक मुश्किल मोड़ पर खड़े हैं। आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और  हार्दिक पांड्या के तलाक की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां कपल की चुप्पी डिवोर्स रुमर्स को बढ़ा दे रही थी तो वहीं अब हार्दिक के लापता होने की खबर ने सनसनी फैला दी है। दरअसल, इंडियन क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप 2024 का मैच खेलने के लिए USA रवाना हो चुकी है। लेकिन हार्दिक पांड्या कहीं भी नजर नहीं आ रहें हैं।

हार्दिक पांड्या IPL 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं। लेकिन टी20 के लिए रवाना हुए क्रिकेटरों के पहले बैच से ही वो लापता नजर आ रहे हैं। जबकि मुंबई इंडियन्स के दूसरे खिलाड़ी जिनमें रोहित शर्मा, जसप्रित बुमरा और सूर्यकुमार यादव को स्पॉट किया गया है। ऐसे में अब नताशा के साथ तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक का टूर्नामेंट से यूं गायब रहना एक गंभीर चर्चा का विषय बन गया है।

हार्दिक को देना होगा प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा?

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा है कि हार्दिक पांड्या नताशा से तलाक ले रहे हैं। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि अगर हार्दिक पत्नी से तलाक लेते हैं तो उन्हें अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना होगा। आपको बता दें कि नताशा ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें लिखा हुआ था कि कोई सड़क पर आने वाला है। नताशा के इस पोस्ट ने तलाक और प्रॉपर्टी शेयर की इन खबरों के बीच सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। हालांकि नताशा- हार्दिक इन रुमर्स पर अभी चुप्पी साधे हुए हैं।

ऐसे में हार्दिक के लिए यह एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।  हार्दिक की संपत्ति करीब 91 करोड़ रुपये हैं और ऐसे में उन्हें नताशा  को 63 करोड़ रुपये का हर्जाना देना पड़ सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button