“PM मोदी को हो गया है अहंकार, खुद को बताया भगवान”, CM केजरीवाल का प्रधानमंत्री पर हमला

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान जारी है। पूरे देश में सियासी माहौल गरम है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर तंज कसने में जुटी हुईं हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान जारी है। पूरे देश में सियासी माहौल गरम है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर तंज कसने में जुटी हुईं हैं। अब चुनाव आखिरी पड़ाव पर आ गया है और सांतवें चरण का मतदान 1 जून को है। इस बार इंडिया गठबंधन और NDA के बीच कांटे की टक्कर है। इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अहंकार हो गया है। खुद को उन्होंने भगवान घोषित कर दिया है।

ऐसे में जब CM केजरीवाल से सवाल किया गया कि उन्होंने इंडिया गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार किया है। क्या इसका कोई फायदा होगा? इस बात पर उन्होंने कहा कि गीता में लिखा हुआ है कि कर्म करना चाहिए, फल की चिंता नहीं करनी चाहिए। मैंने चुनाव प्रचार किया है उसका रिस्पांस बहुत अच्छा रहा है।

PM मोदी ने खुद को भगवान घोषित किया

आप मुखिया ने कहा कि पीएम मोदी को इन दिनों अहंकार हो गया है। वह कह रहे हैं कि वह अपनी मां के कोख से पैदा नहीं हुए हैं, बल्कि भगवान के अवतार हैं। वह अपने आप को भगवान को घोषित कर चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में खुद को प्रधान सेवक बताया, फिर 2019 में खुद को चौकीदार कहा और अब 2024 में खुद को भगवान घोषित कर दिया है।

ऐसे में आप चीफ से पूछा गया कि पंजाब में इस बात को लेकर काफी चर्चा चल रही है कि भगवंत मान की जगह राघव चड्ढा को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा?  इस सवाल के जवाब में अरविंद केजरीवाल का कहना है कि इस तरह की बातें गृह मंत्री अमित शाह कह रहे हैं। अमित शाह ने पंजाब में कहा कि 4 जून को सरकार गिरा दूंगा और भगवंत मान को मुख्यमंत्री पद से हटा दूंगा। क्या आप सोच सकते हैं कि 75 साल में किसी गृह मंत्री ने इस तरह का गुंडागर्दी वाला बयान दिया हो। उन्होंने कहा- अमित शाह की धमकी जवाब जनता 1 जून को देगी। फिलहाल किसकी डूबेगी नैया और किसकी होगी पार। ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button