अरविंद केजरीवाल ने जेल जाने से पहले, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आजादी के दिन अब खत्म हो गए हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आजादी के दिन अब खत्म हो गए हैं। केजरीवाल को आज 2 जून को फिर से तिहाड़ जेल सरेंडर करेंगे। लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए मिली राहत की 21 दिन की समय-सीमा आज रविवार को समाप्त हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रायल कोर्ट ने केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर फैसला 5 जून के लिए सुरक्षित रख लिया।

आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आज सरेंडर करने पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि ‘केजरीवाल अपना धर्म निभाएंगे’। ये एग्जिट पोल सिर्फ यह माहौल बनाने के लिए हैं कि इंडिया गठबंधन हार गया है, यह एक मनोवैज्ञानिक खेल है। हम इसका विरोध करेंगे… हम जानते हैं कि हम 4 जून को पीएम मोदी को अलविदा कह देंगे।

केजरीवाल ने ‘एक्स’ पर किया भावुक पोस्ट

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने सरेंडर करने से पहले आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर भावुक करने वाला पोस्ट किया है। केजरीवाल ने कहा कि ”माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मैं 21 दिन चुनाव प्रचार के लिए बाहर आया। माननीय सुप्रीम कोर्ट का बहुत बहुत आभार। आज तिहाड़ जाकर सरेंडर करूंगा। दोपहर 3 बजे घर से निकलूंगा। पहले राजघाट जाकर महात्मा गांधी जी को श्रद्धांजलि दूंगा। वहां से हनुमान जी का आशीर्वाद लेने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा और वहां से पार्टी दफ्तर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से मिलूंगा। वहां से फिर तिहाड़ के लिए रवाना होऊंगा। आप सब लोग अपना ख्याल रखना। जेल में मुझे आप सबकी चिंता रहेगी। आप खुश रहेंगे तो जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा। जय हिन्द!”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चुनाव प्रचार के लिए 3 सप्ताह की अस्थायी जमानत समाप्त होने के साथ CM केजरीवाल ने मेडिकल आधार पर अंतरिम जमानत की मांग करते हुए विशेष CBI-ED अदालत का रुख किया था। शनिवार को उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए स्पेशल जज कावेरी बावेजा की अदालत ने अपना आदेश 5 जून के लिए सुरक्षित रख लिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button