पत्नी के चरित्र पर हुआ शक, पति बना हैवान! शव को कचरे के ढेर में रखकर लगाई आग 

महिलाओं के साथ हो रही वारदात और अपराध के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहें हैं। लड़कियों और बच्चियों के साथ हो रही रेप जैसी घटनाएं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: महिलाओं के साथ हो रही वारदात और अपराध के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहें हैं। लड़कियों और बच्चियों के साथ हो रही रेप जैसी घटनाएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करने की वजह से पति ने पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपी पति ने पत्नी का शव जलाकर उसे कचरे के एक ढेर के पास दफना दिया।

इसके बाद पति फरार हो गया। वहीं बेटी के गायब होने के बाद घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने दामाद पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया। पुलिस गुमशुदा लड़की को ढूंढ ही रही थी कि उसका शव इस हाल में मिला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। दरअसल, भोपाल में एक शख्स ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनकी 21 साल की बेटी गायब हो गई है। आखिरकार मामला एक थाने से दूसरे थाने पहुंचा। उस दौरान पुलिस को वह शख्स मिल गया जिस पर उसे शक था।

अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या

पुलिस के मुताबिक निशातपुरा थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी कि उसकी 21 साल की बेटी सानिया गायब है। पुलिस ने इस मामले में परिजनों के बयान लिए। परिजनों के बयानों के बाद पुलिस का शक मृत युवती के पति नदीम पर गया। इस बीच निशातपुरा पुलिस ने मामले को ईंटखेड़ी पुलिस को सौंप दिया. पुलिस की जांच जारी थी कि इस बीच नदीम उसे मिल गया। पुलिस ने आरोपी नदीम को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ के दौरान नदीम पुलिस को भ्रम में डालने की कोशिश करने लगा, लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि वारदात के दिन उन दोनों का बहुत झगड़ा हुआ था। उसके बाद उसने सानिया का गला घोंट दिया वह वहीं मर गई। नदीम ने उसके शव को जलाया, फिर टुकड़े किए और जगह-जगह दफना दिए।

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर सानिया की खोपड़ी, एक पांव और सीने पसली के 14 छोटे-छोटे टुकड़े बरामद किए हैं। एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि यह हत्या चरित्र संदेह को लेकर ही हुई है। यह कहानी सुनकर पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button