नतीजों से पहले अखिलेश का भाजपा पर करारा हमला, “चुनावी बॉन्ड से BJP ने जमकर किया भ्रष्टाचार”

लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही एग्जिट पोल के आंकड़ों ने राजनीतिक पार्टियों की दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही एग्जिट पोल के आंकड़ों ने राजनीतिक पार्टियों की दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। इस दौरान एग्जिट पोल ने अलग-अलग पार्टी की भविष्यवाणी करना भी शुरू कर दी है। इस दौरान समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में एक प्रेस वार्ता की है। इस दौरान प्रेसवार्ता में अखिलेश यादव ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने जाति को जाति के साथ लड़वाया है। भाजपा सरकार ने पेपर लीक करवाया, चुनावी बॉन्ड से BJP ने जमकर भ्रष्टाचार किया। BJP ने देश को मंदी का शिकार बनाया। BJP ने महंगाई को कम नहीं किया।

अखिलेश ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि BJP ने पार्टी में अपराधियों को शामिल किया। किसानों के लिए 3 काले कानून लाई थी। इतना ही नहीं BJP ने किसानों की जमीन हड़पने की भी कोशिश की। BJP ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। सपा मुखिया ने कहा कि नोटबंदी से छोटे कारोबार बर्बाद हो गए हैं। और बिना जांच परखे वैक्सीन लगवाई गई। जिसके कारण हार्ट अटैक से कई लोग मर गए।

इसके अलावा सपा प्रमुख ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि युवाओं को बेरोजगार कर दिया। मानसिक रूप से अपने समर्थकों को बीमार बनाया। परिवार को परिवर से लड़ाया नौकरशाही में लेटरल एंट्री के बहाने लोगो को भरें। विदेशों में भारत को विकासील देशों से बहार करने के बाद शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने अपने मंत्रियों से अपशब्द कहलवाए।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सपा नेता ने कहा कि भाजपा ने जनता की जान को खतरे में डाला है।
  • भाजपा ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग करती रही है।
  • विकास के झूठे आंकड़े देकर जनता को ठगा है।
  • जनता भाजपा के खिलाफ आंदोलित है।
  • इंडिया की जीत देश की जनता की जीत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button