बॉलीवुड सितारों ने राहुल गांधी का किया खुलेआम समर्थन

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम सामने आने के बाद और कांग्रेस पार्टी ने कमैबक कर लिया है। इस बार कांग्रेस दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम सामने आने के बाद और कांग्रेस पार्टी ने कमैबक कर लिया है। इस बार कांग्रेस दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। कांग्रेस ने 99 सीटों पर जीत हासिल की है। कांग्रेस की जीत का श्रेय राहुल गांधी को दिया जा रहा है। जिन्होंने पदयात्रा की, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान वो दूर-दराज लोगों से मिलते रहे। और ग्राउंड पर काम किया। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स भी खुलेआम राहुल गांधी के समर्थन में उतरे और उनके साथ पदयात्रा में भी शामिल हुए।

आपको बता दें कि रश्मि देसाई टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल को रश्मि का भी साथ मिला था। रश्मि भी राहुल के साथ सड़क पर पैदल चलती हुई दिखाई दी थीं। रश्मि देसाई के साथ ही एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी भी राहुल गांधी और कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुई थीं। ऐसे में आकांक्षा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से राहुल गांधी संग भारत जोड़ो यात्रा की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं।

वहीं पूजा भट्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्देशक हैं। महेश भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट राहुल गांधी की समर्थक हैं। वह हैदराबाद में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी के साथ सड़क पर 10 किलोमीटर से ज्यादा पैदल चलती हुई नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें

  • बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे है जो राहुल गांधी के समर्थक हैं ।
  • कई सेलेब्स ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनके साथ सड़क पर पैदल चलकर उन्हें अपना समर्थन दिया था।
  • एक्ट्रेस रिया सेन ने भी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में राहुल गांधी का साथ दिया था।
  • वेटरन एक्टर अमोल पालेकर ने भी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के समय कांग्रेस नेता राहुल गांधी का साथ दिया था।
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह भी राहुल गांधी और कंग्रेस के समर्थक हैं, भारत जोड़ो यात्रा’ का जमकर समर्थन किया था।
  • वहीं एक्टर सुशांत सिंह राहुल गांधी संग कंधे से कंधा मिलाकर चलते हुए भी नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button