हार के बाद CM योगी का बड़ा एक्शन, अधिकिारियों को रिपोर्ट कार्ड संग किया तलब

लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को यूपी में सफलता न मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त एक्शन में नजर आ रहें हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को यूपी में सफलता न मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त एक्शन में नजर आ रहें हैं। सीएम योगी चुनाव में भाजपा के खराब प्रदर्शन के बाद तेवर में हैं। इस दौरान आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने शासन के वरिष्ठ अधिकारियों की अहम बैठक बुलाई है। सीएम ने अधिकारीयों से कामकाज की रिपोर्ट के साथ बैठक में आने को कहा है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर चल रही इस बैठक में कई विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के कार्यो की समीक्षा की जा रही है।मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद पहली महत्वपूर्ण बैठक कर रहे हैं। वहीं, बुलंदशहर में खाद्यान्न वितरण में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को शासन की ओर से निलंबित कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक समीक्षा के बाद जिन अधिकारियो की प्रगति धीमी होगी उनको चेतावनी भी दी जा सकती है। वहीं पूर्व में जो कार्रवाई बाकी है उस पर भी चर्चा हो रही है। इस बैठक में लखनऊ के अकबर नगर स्थित धवस्तीकरण के मामले को रखा गया है। यहां अधूरी कार्रवाई अब पूरी हो सकती है। जल्द ही संबधित विभागों को अभियान चलाने का निर्देश भी दिया गया है।

सूत्रों का दावा है कि इसके साथ ही कुछ लापरवाह अफसरों पर सख्त एक्शन लेने की तैयारी है। ऐसे में यह बैठक काफी देर तक चल सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बैठक में पीडब्ल्यूडी विभाग, सिंचाई विभाग, स्वास्थ्य विभाग, परिवहन विभाग, पर्यटन विभाग, पशुपालन विभाग, मत्स्य विभाग, ग्राम विकास विभाग सहित सभी विभागों के प्रमुख सचिव और अपर मुख्य सचिव स्तर के अधिकारी शामिल हैं। इसके अलावा कई जिलों से अधिकारी आनलाइन के माध्यम से भी जुड़े हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button