दो लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, बिहार STF ने किया एनकाउंटर

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। यहां पुलिस ने 2 लाख के इनामी बदमाश नीलेश राय को ढेर कर दिया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। यहां पुलिस ने 2 लाख के इनामी बदमाश नीलेश राय को ढेर कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ महीने पहले ही गैंगस्टर नीलेश बिहार पुलिस पर फायरिंग करके भाग गया था। आपको बता दें कि यह इनामी बदमाश बिहार का रहने वाला है। वहीं उसके दो साथी फरार हो गए। यह कार्रवाई मुजफ्फरनगर पुलिस, एसटीएफ बिहार और यूपी एसटीएफ नोएडा ने संयुक्त रूप से की है।

बताया जा रहा है कि पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया इनामी बदमाश नीलेश राय पर बिहार सरकार ने 2 लाख रुपये की राशि घोषित की थी। ऐसे में अधिकारी ने बताया कि यूपी और बिहार के स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (STF) की संयुक्त टीम ने बीती रात मुजफ्फरनगर के रतनपुरी इलाके में यह कार्रवाई की है। वहीं पुलिस को देखते हुए बदमाश नीलेश ने फायरिंग शुरू कर दी और उस दौरान पुलिस मुठभेड़ में मारा गया।

2 लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

इस मामले में एडीजी लॉ एंड आर्डर अमिताभ यश का कहना है कि आज यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और बिहार STF के संयुक्त ऑपरेशन में मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र में अपराधियों से मुठभेड़  हो गई है। उस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही जारी है। ऐसे में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। और साथ ही परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। यूपी एसएटीएफ और बिहार एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई के संबंध में अपर पुलिस महानिदेशक (यूपी एसटीएफ और कानून व्यवस्था) अमिताभ यश ने बताया कि बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले नीलेश राय पर हत्या, लूट और जबरन वसूली समेत 16 केस दर्ज थे। नीलेश राय अपनी हरकतों के लिए कुख्यात था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button