भाजपा नेताओं के काले कारनामों की खुली पोल, शपथ लेते ही सनसनीखेज कांड आया सामने!

4 PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव में इस बार भाजपा को कुछ खास फायदा नहीं हुआ भले ही भाजपा हिंदुत्व का राग अलाप रही हो लेकिन भाजपा को इससे भी ज्यादा फायदा नहीं पहुंच सका। इंडिया गठबंधन ने भले ही बहुमत न हासिल किए हो लेकिन भाजपा को भी पूर्ण बहुमत का आकड़ा छूने नहीं दिया। हालांकि भाजपा ने सहयोगी दल NDA के साथ मिल कर सरकार बनाई, शपथ ग्रहण भी हो गया। लेकिन शपथ ग्रहण के साथ ही एक खबर ने तहलका मचा रखा है। भले ही तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बन कर पद भार संभाल लिया हो लेकिन ये जो खबर निकल कर सामने आ रही है और विपक्षी नेता जिस तरह से आरोप लगा रहे हैं ये भाजपा के लिए काफी दिखात देने वाली खबर है। दरअसल अब भाजपा के एक चहीते पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। इन आरोपों के चलते कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा को जमकर घेरना शुरू कर दिया है। खैर बता दें कि ये जो आरोप लग रहे हैं ये भाजपा नेता अमित मालवीय पर लग रहे हैं।

अमित मालवीय पर संघ के एक नेता शांतनु सिन्हा ने कथित तौर पर चौंकाने वाला आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि क्या अमित मालवीय अभी भी कोलकाता के फाइव स्टार होटल में इंतजार कर रहे हैं कि कब बंगाल नेतृत्व सुंदर लड़कियों की आपूर्ति करेगा? उन्होंने आगे कहा कि क्या अब बंगाल नेतृत्व के बीच यह प्रतियोगिता बंद हो गई है कि कौन कितनी सुंदरियों की आपूर्ति करके अध्यक्ष का पद हासिल करेगा? कृपया, प्रतियोगिता करें, कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ खड़े होने की। अमित मालवीय या दिल्ली से भेजे गए पर्यवेक्षकों को सुंदर लड़कियों की आपूर्ति करके अध्यक्ष या सचिव का पद हासिल करने की प्रतियोगिता नहीं करें। शांतनु सिन्हा ने लिखा अमित मालवीय ने न केवल पांच सितारा होटलों में बल्कि कोलकाता में भाजपा पार्टी कार्यालय के अंदर भी महिलाओं का यौन शोषण किया। बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख और बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय पर ‘महिलाओं’ के बदले बंगाल राज्य नेतृत्व के साथ अपनी राजनीतिक गतिविधियां संचालित करने का चौंकाने वाला आरोप सामने आया है। यह गंभीर आरोप किसी और ने नहीं बल्कि राज्य के वरिष्ठ भाजपा नेता राहुल सिन्हा के चचेरे भाई शांतनु सिन्हा ने लगाए हैं, जो पूर्व एबीवीपी नेता और वर्तमान में हिंदू संघ के प्रमुख हैं।

हालांकि इन आरोपों के सामने आते ही कांग्रेस उनपर हमलावर हो गई इसे लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि जिस तरह से ये आरोपों का दौर शुरू हुआ इससे कहीं न कहीं भाजपा खेमें में हलचल बढ़ गई लेकिन इसे लेकर घेरते हुए उन्होंने भाजपा की IT सेल पर ही सवाल दाग दिए उन्होंने, पूछा कि मैं जानना चाहती हूँ हालांकि शांतनु सिन्हा के इस बयान के बाद कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों की मांग उठने लगी कि इस बयान को मद्देनजर रखते हुए भाजपा नेता पर कार्यवाई हो। ऐसे में सुप्रिया श्रीनेत ने बड़ी मांग करते हुए कहा कि अमित मालवीय पर भाजपा को एक्शन लेना ही चाहिए, जिस तरह का माहौल भाजपा ने बनाया है इस माहौल को बदलना ही चाहिए। वहीं सुप्रिया ने इस मामले पर मांग करते हुए क्या कुछ कहा देखिये इस वीडियो में

गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं जब किसी भाजपा नेता पर ऐसे आरोप लगे हों बल्कि पूर्व में भी भाजपा के नेताओं पर ऐसे गंभीर आरोप लगते रहे हैं, भाजपा के कई बड़े-बड़े नेता रहे हैं जिनपर रेप जैसे संगीन आरोप लगे हैं। न सिर्फ भाजपा के नेताओं पर बल्कि NDA गठबंधन में शामिल अन्य नेताओं पर ऐसे आरोप लग चुके हैं। पिछले कई दिनों से चर्चा में चल रहे प्रज्वल रेवन्ना का मामला भी सामने आया जिसनें सभी को चौंका दिया। अश्लील वीडियो को लेकर विवादों में आए कर्नाटक की हासन सीट से मौजूदा जनता दल सेक्यूलर (JDS) सांसद और उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज हुआ है. प्रज्वल रेवन्ना के कई अश्लील वीडियो सामने आने की बात कही गई है. प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ हुई एफआईआर में कई बड़े खुलासे भी हुए। इसमें कहा गया है कि जेडीएस सांसद कथित तौर पर कई महिलाओं के साथ गलत हरकत करते नजर आ रहे हैं. आपत्तिजनक वीडियो के मामले में शिकायत करने वाली महिला ने एफआईआर में कहा कि प्रज्वल रेवन्ना ने उसकी बेटी को भी नहीं बख्शा. जेडीएस सांसद की घरेलू सहायिका ने शिकायत में कहा कि रेवन्ना उनकी बेटी को वीडियो कॉल कर अश्लील बातें करते थे. एफआईआर के मुताबिक बेटी के मना करने पर लगातार अश्लील वीडियो भेजने लगे, जिस पर बेटी ने नंबर ब्लॉक कर दिया.

हालांकि इस मामले के सामने आते ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी हमला बोला था। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक रैली में कहा, ”जिस नेता के कंधे पर हाथ रखकर PM फोटो खिंचवाते हैं. जिस नेता का चुनाव प्रचार करने खुद जाते हैं. मंच पर उसकी तारीफ करते हैं. कर्नाटक का वो नेता देश से फरार है. उसके जघन्य अपराधों के बारे में सुनकर ही दिल दहल जाता है. सैकड़ों महिलाओं का जीवन जिसने तहस-नहस कर डाला. मोदी जी क्या अब भी आप चुप रहेंगे?”कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा, ”यौन उत्पीड़न का आरोप हासन के किसी साधारण नेता पर नहीं है. ये आरोप NDA के उम्मीदवार पर है. प्रधानमंत्री और दूसरे नेताओं को जवाब देना चाहिए.” फ़िलहाल के लिए उनपर कार्यवाई हो रही है। लेकिन बता दें कि अभी भी JDS, NDA का हिस्सा है जिसके साथ मिलकर भाजपा ने अपनी सरकार बनाई। ये मामला अभी तक शांत भी नहीं हुआ कि अब नया मामला सामने आ गया है जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी जमकर हमलवार है। अब देखना ये होगा कि इस मामले में और नया खुलासा होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button