अपना परिवारवाद क्यों नहीं देखती बीजेपी : अनिरुद्ध

अनुराग ठाकुर पर बरसी कांग्रेस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शिमला। शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर और पंचायतीराज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि देहरा से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर पर सवाल उठाने वालों को पांच बार के सांसद अनुराग ठाकुर में परिवारवाद क्यों नहीं दिखता है। कैबिनेट मंत्रियों ने कहा कि देहरा में हार देखकर बौखलाहट में भाजपा नेता अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।
कहा कि जहां तक मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी के चुनाव लडऩे का सवाल है, तो मुख्यमंत्री स्वयं कह चुके हैं कि वह व्यक्तिगत रूप से इस पक्ष में नहीं थे, लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने अपने सर्वेक्षण के बाद उनकी धर्मपत्नी को ही सबसे सक्षम उम्मीदवार मानकर टिकट दिया है। राजीव बिंदल और अन्य भाजपा नेताओं को याद रखना चाहिए कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के बेटे अनुराग ठाकुर पांचवीं बार सांसद बने हैं। रोहित ठाकुर और अनिरुद्ध सिंह ने नेता विपक्ष जयराम ठाकुर और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल पर काल्पनिक दुनिया में रहकर सरकार बनाने के दावे करने का आरोप लगाया।
कहा कि जयराम ठाकुर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने और स्वयं मुख्यमंत्री बनने का सपना संजोकर बैठे हुए हैं, जबकि उन्हें मालूम है कि प्रदेश में जनता द्वारा चुनी गई सरकार पूरी तरह स्थिर और मजबूत है। कांग्रेस सरकार प्रदेश की प्रबुद्ध जनता की कसौटी पर खरी उतरी है और यही वजह है कि उपचुनावों में कांग्रेस को चार सीटों पर विजय प्राप्त हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button