कांग्रेस नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस नेता ज्योतिंद्र भड़ाना के भाई कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस नेता ज्योतिंद्र भड़ाना के भाई कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई है। सूत्रों के मुताबिक आपसी रंजिश के चलते और पैसों के लेनदेन को लेकर कुणाल भड़ाना की गोलियों से भूनकर मार डाला। इस मामले में SHO विद्या सागर का कहना है कि पैसों के लेनदेन को लेकर हुई रंजिश में रविवार रात फरीदाबाद में मस्जिद चौक के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

उन्होंने कहा कि मृतक के भाई और कांग्रेस नेता ज्योतिंद्र भड़ाना उर्फ रिंकू भड़ाना ने हत्या को लेकर पुलिस को शिकायत दी है। दर्ज शिकायत में ज्योतिंद्र भड़ाना ने बताया कि यह घटना बीती रात करीब 11:15 बजे मस्जिद चौक के पास हुई, जब उनका भाई कुणाल भड़ाना एक दोस्त के साथ वहां पर खड़ा था। उस दौरान विजय, बिल्लू और दो अन्य लोग वहां आए और कुणाल भड़ाना से बहस करने लगे। इसके बाद उन्होंने बताया कि उनके भाई कुणाल भड़ाना की विजय और बिल्लू से दुश्मनी चल रही थी, जिसकी वजह से कुणाल की हत्या कर दी गई।

आपसी रंजिश के चलते कुणाल की हुई हत्या

कांग्रेस नेता ने अपनी शिकायत में बताया कि “मेरे भाई के दोस्त से सूचना मिलने के बाद मैं मौके पर पहुंचा। मैंने देखा कि बिल्लू ने मेरे भाई का हाथ पकड़ा हुआ था और विजय ने मेरे भाई कुणाल के सीने में गोली मार दी और उसके बाद वे अपनी स्विफ्ट कार में भाग गए। मैने वहां मौजूद लोगों की मदद से कुणाल भड़ाना को इलाज के लिए एशियन अस्पताल, सेक्टर 21-ए ले गया, जहां डॉक्टरों ने  उसे मृत घोषित कर दिया।

SHO ने बताया कि पुलिस को मृतक के भाई की ओर से दी गई शिकायत के बाद सोमवार को विजय, बिल्लू और दो अन्य के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या), 34 (सामान्य इरादा) और हथियार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमें बना ली हैं। पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • आरोपियों ने कुणाल की छाती में गोली मार कर हत्या कर दी।
  • मृतक कुणाल के बड़े भाई ज्योतिंद्र भड़ाना ने डबुआ थाने में मामला दर्ज कराया है।
  • ज्योतिंद्र भड़ाना का कहना है कि आरोपियों से रंजिश चल रही थी। इसी के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button