मलाइका अरोड़ा ड्रेसिंग में अनन्या और जाह्नवी को देती हैं मात, एक्ट्रेस के ये टिप्स करें फॉलो 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में छायी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अक्सर अपने फैंस को फिटनेस गोल देती हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में छायी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अक्सर अपने फैंस को फिटनेस गोल देती हैं। मलाइका अरोड़ा बोल्ड लुक हो या देसी लुक हर किसी में स्टनिंग लगती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।उनके हर एक फोटो और वीडियो पर फैंस खूब लाइक्स और कमेंट्स करते हैं। मलाइका अरोड़ा सिजलिंग और ग्लैमरस दिखने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस का हर एक अवतार फैंस भी रीक्रिएट करना काफी पसंद करते हैं।वो इंस्टग्राम पर बेहद शानदार आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 मलाइका कोई रियलिटी शो हो, रैंप वॉक हो या कोई अन्य कार्यक्रम, मलाइका अरोड़ा जब भी लोगों के सामने होती हैं तो उनका आकर्षण और ग्लैमर झलकता है। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा का अपना एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट है। अगर उनके इस लुक की बात की जाए तो अभिनेत्री ने लाल रंग की साड़ी के साथ स्कीवेंस वाला स्लीवलेस बलाउज पहना है जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इस बोहो बंजारा लुक में मलाइका बेहद हॉट दिख रही हैं अगर आप किसी रॉक कॉंसर्ट में जाने का प्लान कर रहे हैं तो कुछ ऐसा  लुक क्रिएट कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button