‘बिग बॉस OTT 3’ में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' आए दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। बिग बॉस शो का इतिहास रहा है कि कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े जरूरत से ज्यादा बढ़ने लगते हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ आए दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। बिग बॉस शो का इतिहास रहा है कि कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े जरूरत से ज्यादा बढ़ने लगते हैं, जिसकी वजह से आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाईयां देखने को मिलती हैं। हर सीजन में किसी न किसी के बीच कुछ ऐसा होता है जिससे बात बहुत बिगड़ जाती है। इस बार के अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच जमकर लड़ाई हुई है। दोनों एक दूसरे को कुछ न कुछ कहते रहते हैं लेकिन इस बार हद हो गई।

आपको बता दें कि बिग बॉस शो में जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच के इश्यू बढ़ते जा रहे हैं। इस शो में कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं, जिनकी हरकतें शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट होती हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में अरमान मलिक और विशाल पांडे का नाम शामिल है और दोनों की ही एक दूसरे से नहीं बनती है।

अरमान ने विशाल को जड़ा थप्पड़

दरअसल, नए प्रोमो में अरमान मलिक और विशाल पांडे एक बार फिर अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर टिप्पणी को लेकर भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार अरमान ने हद पार करते हुए विशाल को थप्पड़ मार दिया और बिग बॉस के घर का रूल तोड़ दिया। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। और वहीं कुछ फैंस विशाल पांडे के समर्थन में उतर आए हैं। कई लोगों ने तो अरमान मलिक को बाहर निकालने की मांग भी की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विशाल पांडे की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। उनके 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं अगर अरमान मलिक की बात की जाए तो उनके 4 मिलियन से ज्यादा की फैन फॉलोइंग है। लेकिन अरमान मलिक यूट्यूबर वीडियो से ज्यादा दो शादियों को लेकर चर्चा में रहते हैं। विशाल और अरमान दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते हैं, लेकिन इस बार नौबत हाथापाई पर आ गई।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच खतरनाक मारपीट देखने को मिला।
  • इससे पहले मच्छर वाले कमेंट को लेकर अरमान और विशाल में लड़ाई हुई थी।
  • वहीं अब यूट्यूबर की पत्नी कृतिका पर कमेंट करना विशाल को भारी पड़ गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button