बस्ती में श्रद्धालुओं से भरी बस नेशनल हाइवे पर पलटी, 50 से ज्यादा यात्री घायल

उत्तर-प्रदेश में बारिश का कहर जारी है। बारिश के बीच बस्ती जिले में नेशनल हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर रास्ते में ही पलट गई...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में बारिश का कहर जारी है। बारिश के बीच बस्ती जिले में नेशनल हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर रास्ते में ही पलट गई। ये देखते ही अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में 50 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां बदायूं की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई और हाईवे सड़क किनारे कच्ची मिट्टी में बस का पहिया धंस गया। वहीं इस हादसे के दौरान बस में सवार करीब 50 से ज्यादा यात्रियों में चीख-पुकार और भगदड सी मच गई। वहीं बस्ती में नेशनल हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें से करीब दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं।

वहीं स्थानीय लोग तत्काल मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने श्रद्धालुओं को बाहर निकाला और साथ ही घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया। मिली जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी बस गोरखपुर की ओर जा रही थी, अभी बस कप्तानगंज चौराहे पर पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही अंदर सवार यात्री चीखने और चिल्लाने लगे, जिस पर स्थानीय लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर बस में फंसे यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद बस से बाहर निकाला और गंभीर रूप से घायल यात्रियों को एंबुलेंस बुलाकर उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। आपको बता दें कि बस में सवार यात्रियों में से दो दर्जन यात्री घायल हो गए जिनका नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार बस में सवार सभी यात्री अजमेर शरीफ से बिहार जा रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button