जॉन सीना ने WWE से लिया संन्यास, लंबे करियर को दिया विराम, फैंस को लगा झटका 

WWE चैंपियन रहे जॉन सीना ने अपने 20 साल से भी ज्यादा लंबे करियर को अब विराम दे दिया है। जॉन सीना ने अचानक WWE से संन्यास लेने की खबर सुनाकर अपने फैंस को...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: T20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट ले लिया है। वहीं इस खबर से फैंस काफी दुखी थे लेकिन अब स्पोर्ट्स की दुनिया से एक और दिग्गज ने संन्यास लेने का फैसला किया है। WWE चैंपियन रहे जॉन सीना ने अपने 20 साल से भी ज्यादा लंबे करियर को अब विराम दे दिया है। जॉन सीना ने अचानक WWE से संन्यास लेने की खबर सुनाकर अपने फैंस को जोर का झटका दिया है। जॉन सीना को भारत में भी काफी पसंद किया जाता है लेकिन अब कुछ समय बाद आप उन्हें WWE में खेलते हुए नहीं देख पाएंगे।

जॉन सीना ने लिया WWE से संन्यास

मिली जानकारी के मुतााबिक टोरंटो में मनी इन द बैंक प्रीमियम के लाइव इवेंट में जॉन सीना ने रिटायरमेंट से जुड़ा अपडेट देकर लोगों को चौंका दिया है। सीना ने उस इवेंट में कहा कि रेसलमेनिया 2025 में वो अपना आखिरी मैच खेलेंगे और उसके बाद वो रिटायर हो जाएंगे। इस दौरान जॉन सीना ने एक न्यू टी-शर्ट पहनी थी जिसपर लिखा था, ‘द लास्ट टाइम इज नाउ’. रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए जॉन इमोशनल भी हो गए थे।

आपको बता दें कि जॉन सीना ने साल 2002 में WWE में डेब्यू किया था और उन्होंने 20 साल से भी अधिक समय तक अपनी रोमांचक फाइट से फैंस का खूब मनोरंजन किया है। WWE की रिंग में जॉन सीना के साथ द रॉक, ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन जैसे रेसलिंग के दिग्गजों के साथ जबरदस्त फाइट देखने को मिली है। जॉन सीना ने 13 बार WWE चैंपियनशिप और 3 अलग-अलग मौकों पर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का खिताब जीता। जॉन सीना WWE में सबसे ज्यादा खिताब जीतने के मामले में दिग्गज रेसलर रिक फ्लेयर के साथ बराबरी पर आ गए हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • जॉन के नाम 16 बार चैंपियनशिप रही है और यह एक बड़ा आंकड़ा है।
  • WWE में जॉन सीना की एंट्री साल 2002 में हुई थी और उनका अब तक का करियर काफी शानदार रहा है।
  • 47 साल के जॉन सीना ने सबसे ज्यादा बार डब्यूडब्यूई चैंपियनशिप को जीता है और कई मामले में वो नंबर वन पर भी रहे हैं।
  • जॉन सीना ने रेसलिंग के अलावा जॉन ने कुछ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है और उन्होंने कुछ किताबें भी लिखी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button