बिहार में भीषण सड़क हादसा, स्कोर्पियो और डंपर की जोरदार भिड़ंत में 5 लोगों की हुई मौत

बिहार के किशनगंज जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। किशनगंज जिले में रविवार (14 जुलाई) को भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बिहार के किशनगंज जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। किशनगंज जिले में रविवार (14 जुलाई) को भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। दरअसल, किशनगंज पौआखाली के समीप नेशनल हाईवे 327ई पर स्कोर्पियो और डंपर में जोरदार भिड़ंत हुई है। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे में 4 महिलाओं के साथ एक मासूम और स्कॉर्पियो चालक की मौत हो गई है। वही 5 बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं। जिन लोगों इलाज अस्पताल में चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अररिया जिले के जोकिहाट के बताए जा रहे हैं, जो सिलीगुड़ी की तरफ जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई और स्कॉर्पियो में फंसे चालक को किसी तरह से बाहर निकाला गया। इस मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अहमद हुसैन का कहना है कि सभी मृतक एक ही परिवार के थे और मासूमों के सिर से परिजनों का साया भी उठ गया है। वहीं इस घटना के बाद मौके पर एसडीपीओ मंगलेश कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी पहुंचे हुए हैं। और पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button