दीपेंद्र हुड्डा की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- BJP को लोकसभा में किया हाफ अब विधानसभा में करेंगे साफ

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार (16 जुलाई) को हरियाणा के दौरे पर हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार (16 जुलाई) को हरियाणा के दौरे पर हैं। अमित शाह हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के केंद्रीय विश्वविद्यालय में आयोजित राज्य स्तरीय पिछड़ा वर्ग सम्मान सम्मेलन में शामिल होंगे। वहीं हरियाणा के रोहतक से लोकसभा सासंद और कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने एक भविष्यवाणी पहले की थी कि जेजेपी (दुष्यंत चौटाला) की एक भी सीट पर जमानत नहीं बचेगी, नहीं बची। इसके अलावा दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि आज एक भविष्यवाणी और कर रहा हूं कि हरियाणा का भट्टा बिठाने वाली भारतीय जनता पार्टी  को लोकसभा में किया हाफ और विधानसभा में करेंगे साफ।

कांग्रेस नेता ने कहा कि सबसे ज्यादा जन विरोधी पार्टल हरियाणा में क्यों लागू किए गए? गरीब आदमी को सुविधाएं देने का आपको काम करना चाहिए था। लेकिन आपने उनको कागजों और पार्टलों में उलझा दिया। इन आईडियों को भ्रष्टाचार का किट बना दिया। जब अमित शाह आए तो बताएं कि यह फैमिली ID और पहचान पत्र गुजरात में क्यों नहीं लागू हैं? दीपेंद्र हुड्डा ने आगे कहा कि मेरा एक ही लक्ष्य है, हरियाणा के नौजवान का भविष्य, हरियाणा के किसान का सम्मान, हरियाणा की बेटियों का मान-सम्मान, हरियाणा में संविधान और हरियाणा में जय जवान, जय किसान, जय संविधान का नारा बचना चाहिए।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सोमवार को कांग्रेस ने प्रदेश की बीजेपी सरकार के खिलाफ ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान की शुरुआत की है।
  • इस अभियान के तहत राज्य के कोने-कोने में सभाएं और सार्वजनिक सभाएं आयोजित की जाएंगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button