शुभेंदु अधिकारी का दावा- बंगाल में फहराया गया फलस्तीनी झंडा, साझा किया वीडियो; पुलिस बोली- जानकारी नहीं

कोलकाता। भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में मुर्शिदाबाद में एक जुलूस के दौरान फलस्तीन का झंडा लहराया गया। उन्होंने इस मामले में पुलिस कार्रवाई की मांग की। हालांकि, पुलिस ने बताया कि उनके पास इस घटना की कोई जानकारी नहीं है। भाजपा नेता ने बुधवार को वीडियो साझा किया था।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो साझा करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा, किसी ने मुझे यह वीडियो भेजा, उन्हें उम्मीद है कि एलओपी इस मामले में कुछ करेंगे। आज रात मुर्शिदाबाद के बेरहामपुर में धार्मिक जुलूस में फलस्तीन का झंडा लहराया जा रहा है। लोकसभा में शपथ के दौरान एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के जय फलस्तीन के नारे से अपराधियों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं।
भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने आगे कहा, मैं मुर्शिदाबाद के एसपी, डीएसपी और पश्चिम बंगाल पुलिस से अनुरोध करता हूं कि वह इस मामले को देखे। अगर घटना की पुष्टि करने का कोई सबूत मिलता है तो देश में विदेशी झंडा लहराने वाले देशद्रोहियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस ने इसके जवाब में कहा, हमें अभी तक इस घटना को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन हम मामले की जांच कर रहे हैं।
इस मुद्दे पर वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस मामले को लेकर किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना के बारे में उनके पास फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button