LSG छोड़कर इस टीम में वापसी कर सकते हैं केएल राहुल, किया बड़ा खुलासा 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2025 से पहले क्रिकेट फैंस को काफी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस मामले में जल्‍द ही BCCI और फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2025 से पहले क्रिकेट फैंस को काफी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस मामले में जल्‍द ही BCCI और फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच एक बैठक होने वाली है, जिसमें खिलाड़ियों को रिटेन करने की संख्‍या के साथ कई बड़े निर्णय लिए जा सकते हैं। IPL 2025 मेगा ऑक्‍शन से पहले प्‍लेयर्स को रिटेन और ट्रेड करने की कवायद भी शुरू हो जाएगी। इससे पहले आईपीएल 2025 से जुड़ी कई अहम रिपोर्ट सामने आ रही हैं। सूत्रों का दावा है कि केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का साथ छोड़कर RCB में वापसी कर सकते हैं। इसके बाद से ही राहुल के लखनऊ से अलग होने की अटकलें तेज हो गईं हैं। हालांकि अभी इस बात को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

LSG छोड़कर इस टीम से जुड़ सकते हैं KL

रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स से निकलने के बाद 2025 के आईपीएल में अपनी पुरानी फ्रेंचाइज़ी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ जुड़ सकते हैं। खबरों की मानें तो आरसीबी नए कप्तानी की तलाश में है, जिसके लिए राहुल को अच्छे उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा है। आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस 40 साल के हो चुके हैं। ऐसे में टीम उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें रिलीज़ कर सकती है। केएल राहुल ने 2013 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत 2013 में आरसीबी से ही थी। राहुल 2016 तक आरसीबी के साथ रहे थे।

दरअसल, केएल राहुल और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच अभी भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। आईपीएल 2024 के एक मैच के खत्म होने के बाद केएल राहुल से फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका ने मैदान पर ही तीखी बहस की थी, जिसको लेकर गोयनका की काफी आलोचना भी हुई थी। इस घटना के बाद गोयनका ने केएल को डिनर के लिए घर भी बुलाया था और दोनों गले भी मिले। उस फोटो के बाद कयास लगाए गए कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • रिपोर्ट में दावा किया गया कि केएल राहुल फिर से आरसीबी में वापसी कर सकते हैं।
  • आरसीबी फ्रेंचाइजी को कप्‍तानी के लिए भारतीय खिलाड़ी की तलाश है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button