2027 वनडे विश्वकप में खेलेंगे रोहित-विराट!

  • गंभीर बोले- फिटनेस और प्रदर्शन अच्छा रहा तो दोनों सीनियर प्लेयर होंगे टीम का हिस्सा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने आज बतौर भारतीय टीम के कोच आज अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान कोच गंभीर ने सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा और विराट कोहली के भविष्य को लेकर सवाल किया गया तो गंभीर ने कहा कि उम्मीद है कि ये दोनों खिलाड़ी 2027 तक वनडे विश्वकप तक अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे।
गंभीर ने कहा कि विराट और रोहित दोनों के पास बहुत क्रिकेट बचा है, वे विश्व स्तरीय हैं। उन्होंने दिखाया है कि वे बड़े मंच पर क्या कर सकते हैं। किसी भी टीम में ये दोनों होंगे। आगे चैंपियंस ट्रॉफी है, ऑस्ट्रेलिया सीरीज है। फिर अगर फिटनेस अच्छी रही तो दोनों 2027 विश्वकप तक खेल सकते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंभीर से कोहली से तल्ख रिश्ते को लेकर भी सवाल किया गया। इस पर उन्होंने कहा कि फिलहाल हम भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। फील्ड पर हमारे बहुत अच्छे संबंध हैं। कभी-कभी आप सुर्खियां चाहते हैं और यह टीआरपी के लिए अच्छा है। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस से यह भी साफ हो गया है कि युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को तीनों फॉर्मेट में मौका दिया जाएगा।

टी-20 से संन्यास ले चुके हैं रोहित-विराट

गौरतलब है कि भारत को 2024 टी20 वर्ल्ड कप जिताने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल को अलविदा कह दिया था। उनके बाद रवींद्र जडेजा ने भी इस फॉर्मेट को छोड़ दिया। टी20 से संन्यास के बाद ही रोहित और विराट के भविष्य को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। हालांकि, अब हेड कोच ने साफ कर दिया है कि अगर दोनों खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते रहते हैं तो 2027 विश्वकप तक खेल सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button