श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, T20 सीरीज से अचानक बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी! 

भारत और श्रीलंका के बीच T20 की जंग से पहले ही एक बड़ा खिलाड़ी सीरीज से बाहर हो गया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: भारत और श्रीलंका के बीच T20 की जंग से पहले ही एक बड़ा खिलाड़ी सीरीज से बाहर हो गया है। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया इस वक्त श्रीलंका के दौरे पर है। जहां तीन टी20 मैचों की सीरीज शुरू होने में अब कुछ ही वक्त बाकी है। सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई को खेला जाना है। ऐसे में टीम इंडिया अपनी तैयारी में जुटी हुई है। इस बीच खबर सामने आई है, जिससे श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है। सीरीज से महज तीन ही दिन पहले पता चला है कि तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। हालांकि अभी तक श्रीलंका​ क्रिकेट बोर्ड ने उनके किसी रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है।

दुष्मंता चमीरा चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर!

दरअसल, भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को ही टीम का ऐलान किया था। इस टीमें दुष्मंता चमीरा को भी शामिल किया गया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि वे सीरीज नहीं खेल पाएंगे। बताया जा रहा है कि दुष्मंता चमीरा चोटिल हो गए हैं। चोट का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। श्रीलंका अभी तक उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है। वे हाल ही में चले रहे लंका प्रीमियर लीग में खेल रहे थे। उन्होंने कैंडी फाल्कन्स के लिए पांच मुकाबले खेले थे। वह इस दौरान चोटिल हुए या फिर इसके बाद इस बारे में तस्वीर साफ नहीं है।

श्रीलंका के लिए दुष्मंता चमीका का बाहर होना इसलिए भी ज्यादा दिक्कत तलब हो सकता है, क्योंकि वे भारत के खिलाफ श्रीलंका की ओर से टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ अब तक 15 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलकर 16 विकेट लिए हैं।

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम

चरित असलंका (कप्तान), पथुम निसांका, कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, दिनेश चंडीमल, कामिंडु मेंडिस, दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, डुनिथ वेललागे, महेश थीक्षाना, चामिंडु विक्रमसिंघे, मथीशा पथिराना, नुवान तुषारा, बिनुरा फर्नांडो।

  • भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आगाज 27 जुलाई से शुरू होने वाली है।
  • लेकिन इसके आगाज से पहले ही एक बड़ा खिलाड़ी तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गया है।
  • इस खिलाड़ी के बाहर होने से श्रीलंका को बड़ा झटका लगेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button