अजय देवगन और तब्बू इस अपकमिंग फिल्म में मचाएंगे धमाल

अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर से एक साथ अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' में नजर आने वाले हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर से एक साथ अपकमिंग फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आने वाले हैं। दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना फैन्स को काफी पसंद है। हाल ही में तब्बू ने अजय की जवानी के किस्से सुनाए। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे अजय ने उनके ड्राइवर को फटकार लगा दी थी।

सुपरस्टार अजय देवगन अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अजय देवगन की गिनती हिंदी फिल्मों के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में होती है। एक्शन, इमोशनल से लेकर कॉमेडी किरदारों को निभाने तक में वह माहिर माने जाते हैं। अभिनेता जल्द ही फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके साथ तब्बू भी हैं। आपको बता दें कि नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

दोनों सालों पुराने दोस्त हैं

अजय देवगन और तब्बू बड़े पर्दे के साथ-साथ असल जिंदगी में भी एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों सालों पुराने दोस्त हैं और फैन्स को इनकी जोड़ी ऑफ स्क्रीन से लेकर ऑन स्क्रीन पर भी खूब पसंद हैं।  जब-जब अजय और तब्बू एक साथ किसी फिल्म में नजर आते हैं, फैन्स की एक्साइटमेंट डबल हो जाती है। दोनों की ये साथ में दसवीं फिल्म है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करने वाले अजय देवगन ने एक फिल्म की शूटिंग केवल एक आंख के साथ की है। जी हां, आपने बिल्कुल ठीक सुना, इस बात का खुलासा अजय के मेकअप आर्टिस्ट हरीश ने किया था।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने एक बातचीत के दौरान बताया था कि फिल्म खाकी की शूटिंग अजय देवगन को एक आंख के साथ ही करनी पड़ी थी। हरीश के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें अजय देवगन के मेकअप के लिए बुलाया गया था।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • इस दौरान उन्हें कुछ दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए कहा गया।
  • हरीश के अनुसार फिल्म में अजय देवगन की आंखों के साथ कुछ अलग करना था।
  • इसलिए उन्होंने अजय और निर्देशक के निर्देशों का पालन करते हुए अभिनेता की आंखों में पैच लगा दिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button