अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- UP में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त 

समाजवादी पार्टी के मुखिया और अखिलेश यादव ने शुक्रवार (26 जुलाई) को लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता की है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: समाजवादी पार्टी के मुखिया और अखिलेश यादव ने शुक्रवार (26 जुलाई) को लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता की है।  इस दौरान अखिलेश ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बंथरा हत्याकांड से लेकर, बलिया में घूसखोरी करने वाले पुलिसकर्मियों समेत विभिन्न मुद्दों पर प्रदेश सरकार को जमकर घेरा है। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री खुद इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि सभी विभागों में भष्ट्रचार हो रहा है। सांप्रादियक राजनीति को अगर किसी ने रोका है तो वो PDA परिवार के लोग है। वहीं इसके अलावा सपा मुखिया ने केशव प्रसाद मौर्य पर जुबानी हमला बोला है। साथ ही अखिलेश ने कहा कि आप समझ गए होंगे कौन मोहरा है? उन्होंने बताया कि ऐसा सुनने में आया है कि मौर्या जी मोहरा हैं दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड हैं।

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को जमकर घेरा

सपा मुखिया ने आरोप लगाया कि उत्तर-प्रदेश में पुलिस वाले पुलिस को लूटने में लगे हुए है। मैने पहले भी कहा था कि जब प्रदेश में पहला एनकाउंटर हुआ था, तभी इसको रोक दिया गया होता तो ये एनकाउंटर की घटनाएं बढ़ते जा रही हैं। पुलिस अब एनकाउंटर के लिए रेट तय कर रही है। इसके अलावा अखिलेश ने कहा कि कानपुर में जो दंगा हुआ था, उसकी कार्रवाई कभी न कभी जरूर होगी। यूपी की जनता का बीजेपी वालों ने 10 सालों में सबकुछ बर्बाद कर दिया है। उन्होंने (भाजपा) हर व्यवस्था को, हर विभाग को बर्बाद कर दिया है। बताइए, क्या सरकार ऐसे चलेगी?…यूपी ऐसे नहीं चलेगा। भाजपा ने यूपी की जनता को धोखा दिया है।

अखिलेश ने पूछा कि मुख्यमंत्री कौन है? मुख्य सचिव कौन है? और विभागों में कौन कौन बैठा है? उत्तर प्रदेश की जनता को क्या मिला ?जिस गावों में जितना बना के छोड़ दिया हमने वहां से एक काम आगे नहीं बढ़ा है। सपा मुखिया ने कहा कि PDA परिवार ने दोनों एमवाई को हरा दिया है। हम पर आरोप लगते थे की हम एमवाई की पार्टी हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सपा मुखिया अखिलेश यादव इस बीच लगातार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर तंज कस रहे हैं।
  • इस बीच अब एक बार फिर सपा प्रमुख ने प्रदेश सरकार को घेरते हुए आंतरिक कलह पर भी तंज कसा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button