एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR 

बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एल्विश यादव काफी लंबे समय से विवादों में घिरे हुए हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एल्विश यादव काफी लंबे समय से विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल, यूट्यूबर के खिलाफ सांपों की तस्करी का मामला काफी दिनों से चल रहा है।  इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर पूछताछ के लिए यूट्यूबर हाल ही में लखनऊ के ईडी ऑफिस पहुंचे थे। वहीं अब इस बार वह श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में फोटो खिंचवाने के मामले में फंस गए हैं। इसके बाद अब एल्विश एक और मुश्किल में पड़ गए हैं। यूट्यूबर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है। शिकायत के बाद ज्वाइंट सीपी ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं। एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

बताया जा रहा है कि एल्विश यादव विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे। और वहीं गर्भगृह से बाहर निकलकर उन्होंने मंदिर के अर्चकों के साथ खड़े होकर फोटो खिंचवाई। एल्विश की गर्भगृह के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और इसके बाद विवाद शुरू हो गया। काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में तस्वीर लेने पर अधिवक्ता प्रतीक कुमार सिंह ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर शिकायत की। सीपी की अनुपस्थिति में उन्होंने संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. के एजिलरसन को अपना शिकायती पत्र सौंपा।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी शिकायत में प्रतीक कुमार ने दावा किया है कि एल्विश को मंदिर के अंदर फोटो लेने की अनुमति दी है, मंदिर के अधिकारियों पर यूट्यूबर को लेकर पक्षपाति होने पर सवाल भी उठाए गए हैं। ऐसे में मंदिर परिसर में मोबाइल फोन और कैमरे का इस्तेमाल बैन है। वकील प्रतीक ने पुलिस ऑफिसर्स से बिग बॉस ओटीटी 2 विनर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button