सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधा, अखिलेश यादव को लडक़े हैं, गलती कर देते हैं वाली टिप्पणी याद दिलाई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और राज्य में अपराध की घटनाओं के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने पार्टी को उसके पूर्व प्रमुख की टिप्पणी की भी याद दिलाई, जिन्होंने बलात्कार के मामलों में आरोपी लडक़ों को फांसी न दिए जाने की वकालत की थी।
महिला सुरक्षा से निपटने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों पर प्रकाश डालते हुए योगी ने कहा कि यह भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार थी जिसने एंटी-रोमियो स्क्वॉड का गठन किया था। यह सरकार महिला सुरक्षा के प्रति बहुत गंभीर है। जैसे ही यह सरकार बनी, हमने एंटी-रोमियो स्क्वॉड बनाए… जब हमने एंटी-रोमियो स्क्वॉड बनाए, तो सबसे पहले समाजवादी पार्टी ने इसका विरोध किया।
महिलाओं के खिलाफ अपराध के ज्यादातर मामलों में समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग किसी न किसी तरह से जुड़े हुए हैं… वे उस पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करते हैं जो कहती थी लडक़े हैं, गलती कर देते हैं… वे महिला सुरक्षा पर कैसे बोल सकते हैं, समाजवादी पार्टी खुद महिला सुरक्षा के लिए खतरा है… सरकार सतर्क है, और हर बेटी और व्यापारी को सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है…
यूपी विधानसभा में विपक्ष के नेता माता प्रसाद पांडे का स्वागत करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, … मैं आपको एलओपी के रूप में आपके चयन के लिए बधाई देता हूं… एक अलग विषय है कि आपने चाचा को गच्चा दे दिया है। चाचा बेचारा हमेशा ऐसे ही मार खाता है। उनकी नियति ही ऐसी है। क्योंकि भतीजा हमेशा डरा रहता है…।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button