बिहार में यूट्यूबर की हत्या! पेड़ पर लटका मिला शव, मचा हड़कंप 

बिहार में वारदात और अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बिहार में खुलेआम जंगलराज चल रहा है। इस दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर में सनसनीखेज...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बिहार में वारदात और अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बिहार में खुलेआम जंगलराज चल रहा है। इस दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर में सनसनीखेज की घटना सामने आई है। बिहार में मंगलवार (30 जुलाई) को तुर्की थाना क्षेत्र के छाजन खारियार गांव में एक यूट्यूबर का शव बरामद हुआ है। वहीं शव एक पेड़ से लटका हुआ था। शव की पहचान गांव के ही गौरव के रूप में हुई है। वहीं तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस थाने को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस मामले में घरवालों का कहना है कि शव को देखकर लगता है कि किसी ने युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को पेड़ से लटका दिया है और मौके से फरार हो गए। मृतक शख्स का नाम गौरव है। वह एक यूट्यूबर था। परिजन ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

बिहार में यूट्यूबर की हत्या, पेड़ पर लटका मिला शव

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात छाजन गांव निवासी उमेश लाल भगत का पुत्र गौरव खाना खाकर सोने चला गया। रात करीब 11 बजे किसी अज्ञात नंबर से उसके मोबाइल पर कॉल आया, जिसके बाद वह अपनी मां इंदल देवी को थोड़ी देर में आने की बात कहकर चला गया। काफी देर होने के बाद भी जब गौरव घर नहीं लौटा जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने गौरव के शव को घर के पास आम के पेड़ से लटका हुआ देखा। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे। शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की मां का तो रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। घरवालों ने बताया कि गौरव यूट्यूबर के साथ-साथ एक पत्रकार भी था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने मौके से गौरव का मोबाइल, गमछा और चप्पल जब्त किया है। इस मामले में मृतक की मां ने इंदल देवी का कहना है कि गांव के ही कुछ लोग गौरव को धमकी दिए थे कि उसकी हत्या कर देंगे। जिसको लेकर कोर्ट में शिकायत भी की थी। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस को भी मामले की जानकारी दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • इस मामले में तुर्की थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने बताया कि आम के पेड़ से शव लटका हुआ मिला।
  • पहली नजर में हत्या का मामला लग रहा है. एफएसएल की टीम को बुलाया गया है।
  • शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।
  • ऐसे में जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button