अनन्या पांडे की साइबर-थ्रिलर फिल्म ‘CTRL’, इस दिन OTT पर होगी रिलीज 

अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग साइबर-थ्रिलर फिल्म ‘CTRL’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। अनन्या पांडे स्टारर साइबर-थ्रिलर 'कंट्रोल' के काफी समय से चर्चे हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग साइबर-थ्रिलर फिल्म ‘CTRL’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। अनन्या पांडे स्टारर साइबर-थ्रिलर ‘कंट्रोल’ के काफी समय से चर्चे हैं। दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने इसके रिलीज डेट की सोमवार (5 अगस्त) को घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि ये फिल्म 4 अक्टूबर को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। एक्ट्रेस की इस फिल्म का निर्देशन  विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। अनन्या पांडे और विक्रमादित्य मोटवाने की मोस्ट अवेटेड साइबर थ्रिलर ‘कंट्रोल’ यानी ‘सीटीआरएल’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

आपको बता दें कि अनन्या पांडे इस अपकमिंग फिल्म से एक वीडियो नेटलफिक्स ने शेयर किया है और इसमें लिखा है कि फिर से सोचे, उन्होंने आगे लिखा है कि, “CTRL में अनन्या पांडे नेला अवस्थी और विहान समत ने जो मस्कारेन्हास की भूमिका निभाई है, जो एक रोमांटिक जोड़ी है जो साथ मिलकर कंटेंट बनाते हैं। और उनके दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं।
अनन्या पांडे हाल ही में फिल्म ‘खो गए हम कहां और ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह आखरी बार विक्की कौशल और त्रिपती डिमरी स्टारर बैड न्यूज में भी कैमियो कर चुकी है। अब उनकी अपकमिंग फिल्म CTRL आ रही है। इसके बाद वह अक्षय कुमार और आर. माधवन स्टारर फिल्म शंकरा में भी नजर आएंगी। जिसकी कहानी साल 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड में इन्वॉल्व माइकल ओ’डायर को एक्सपोज  करने वाले एक वकील की लड़ाई को दर्शाती है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अनन्या पांडे ने अपनी अपकमिंग साइबर-थ्रिलर का टीजर फैंस संग साझा किया है, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।
  • खो गए हम कहां में अनन्या संग काम कर चुके एक्टर जहान कपूर ने टीजर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि फाइनली फुली रेडी टू टेक कंट्रोल।
  • एक यूजर ने लिखा- ‘खो गए हम कहां वह इस रोल में भी छा जाएंगी। अनन्या की इंप्रूवमेंट देखकर उनके लिए इज्जत बढ़ गई।’
  • दूसरे यूजर ने लिखा- ‘इस फिल्म में आपको देखने का इंतजार है।’ ऐसे ही कमेंट्स से सीटीआरएल के टीजर का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button