नेपाल के नुवाकोट जिले में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, 5 यात्रियों की हुई मौत 

नेपाल से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। नेपाल के नुवाकोट जिले में एयर डायनेस्टी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: नेपाल से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। नेपाल के नुवाकोट जिले में एयर डायनेस्टी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। एयर डायनेस्टी हेलीकॉप्टर में सवार 5 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि रसुवा जाने वाले इस हेलीकॉप्टर में पांच व्यक्ति ही सवार थे। इसमें चार चीनी नागरिक भी शामिल थे। आपको बता दें कि एसपी शांतिराज कोइराला ने इस हादसे की पुष्टि की है। स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, यह हेलीकॉप्टर दुर्घटना नुवाकोट जिले के शिवपुरी में हुआ है। जिसमे 5 लोगों की जान चली गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर काठमांडू से रवाना हुआ था और दुर्घटना के समय स्याफ्रुबेन्सी जा रहा था। त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के सूत्रों के मुताबिक, हेलीकॉप्टर में पांच लोग सवार थे. इनमें तीन यात्री, एक विदेशी नागरिक और पायलट शामिल था।मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • जानकारी के अनुसार यह हेलीकॉप्टर नेपाल के नुवाकोट के शिवपुरी इलाके दुर्घटना का शिकार हुआ।
  • इसमें एक एयर डायनेस्टी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इसमें सवार सभी 5 लोगों की मौत हो गई।
  • त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के एक सूत्र ने हिमालयन टाइम्स को बताया कि हेलीकॉप्टर काठमांडू से रवाना हुआ था और सयाफ्रुबेन्सी के रास्ते में था जब वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button