संविधान में सभी को आजादी से जीने का अधिकार: सिसोदिया

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से ईडी-सीबीआई हुई बेनकाब: आप

  • सोशल मीडिया पर पूर्व डिप्टी सीएम ने पत्नी संग पोस्ट की फोटो
  • हनुमान मंदिर में आप नेता ने की पूजा-अर्चना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आप नेता और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। मनीष सिसोदिया ने कहा, भगवान बजरंग बली ने मुझे आशीर्वाद दिया है। अरविंद केजरीवाल पर भी बजरंग बली का विशेष आशीर्वाद है और आप देखिए कि अरविंद केजरीवाल को भी बजरंग बली का इसी तरह आशीर्वाद मिलेगा। शनिवार की सुबह उन्होंने अपनी पत्नी सीमा सिसोदिया के साथ चाय पीते हुए एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की।
फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आजादी की सुबह की पहली चाय 17 महीने बाद! वह आजादी जो संविधान ने हम सब भारतीयों को जीने के अधिकार की गारंटी के रूप में दी है। वह आजादी जो ईश्वर ने हमें सबके साथ खुली हवा में सांस लेने के लिए दी है। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को जमानत दे दी है। करीब 17 महीने जेल में रहने के बाद मनीष सिसोदिया की जमानत की खबर आते ही आम आदमी पार्टी जश्न में डूब गई। पार्टी मुख्यालय पर ढोल-नगाड़े बजने लगे और नेताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार कर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सत्य की जीत बताया। वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार और ईडी-सीबीआई पर हमला बोला है। आप नेताओं ने आरोप लगाया कि जांच एजेंसी बेनकाब हो गई हैं। आप के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक और पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने सिसोदिया को जमानत मिलने को लेकर संयुक्त प्रेसवार्ता की। इस दौरान पाठक ने कहा कि सिसोदिया ने लाखों बच्चों के लिए सरकारी स्कूलों को न केवल सुधारा, बल्कि उन्हें विश्वस्तरीय बनाया है। इसका परिणाम यह है कि बड़ी संख्या में लोग निजी स्कूलों से अपने बच्चों का नाम कटवाकर सरकारी स्कूलों में दाखिला करवा रहे हैं।

भगवान के घर में देर है, अंधेर नहीं : सुनीता

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि भगवान के घर में देर है, अंधेर नहीं है। जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मनीष सिसोदिया की जमानत सत्य की जीत है। वहीं, सांसद संजय सिंह, मंत्री सौरभ भारद्वाज, विधायक दुर्गेश पाठक समेत आप के कई अन्य वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के घर पहुंचे और उनके परिवार को बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button