रेप के आरोप में कन्नौज से सपा नेता नवाब सिंह गिरफ्तार

कन्नौज से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। अयोध्या के बाद कन्नौज में भी सपा नेता पर रेप के आरोप लगे हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: कन्नौज से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। अयोध्या के बाद कन्नौज में भी सपा नेता पर रेप के आरोप लगे हैं। इस दौरान कन्नौज में समाजवादी पार्टी के नेता नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। नवाब सिंह के ऊपर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। आपको बता दें कि नवाब सिंह अखिलेश यादव के पुराने साथी हैं और हमेशा से उनके करीबी रहे हैं। इतना ही नहीं नवाब अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव के प्रतिनिधि भी रह चुके हैं। नवाब ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। इस वीडियो में उन्होंने अखिलेश के साथ कई पुरानी तस्वीरें दिखाई थी।

सूत्रों के मुताबिक पूर्व ब्लॉक प्रमुख रहे नवाब को जिले में अखिलेश और डिंपल का राइट हैंड भी करार दिया जाता है। हालांकि सपा नेता ने खुद को बेकसूर बताते हुए पूरे मामले में राजनीतिक षड्यंत्र का आरोप लगाया है।

समाजवादी पार्टी के नेता नवाब सिंह यादव गिरफ्तार

इस मामले में पीड़ित छात्रा की मां की तरफ से दी गई तहरीर में नवाब सिंह यादव के खिलाफ ऐक्शन लिया गया है। उसे कन्नौज के चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय में रंगे हाथ पकड़ा गया। गिरफ्तारी के दौरान एसपी अमित कुमार आनंद खुद मौजूद रहे। घटना के बाद से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर सैकड़ों समर्थक थाने का घेराव करने पहुंच गए। बताया जा रहा है कि नाबालिग पीड़िता को आरोपी नेता ने नौकरी देने के बहाने उसकी बुआ के साथ बुलाया था। इसके बाद उसका यौन शोषण किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाब सिंह यादव ने इस मामले को अपने राजनीतिक करियर को समाप्त करने की साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा है कि यह आरोप उनके खिलाफ रचा गया एक षड्यंत्र है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • डिंपल यादव के प्रतिनिधि रहे सपा नेता नवाब सिंह यादव को पुलिस ने कन्नौज से गिरफ्तार कर लिया है।
  • पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब के खिलाफ एक लड़की ने नौकरी का झांसा देकर शोषण करने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button