2 करोड़ के कर्ज में डूबे शख्स ने की आत्महत्या

सुसाइड का मामला थमनें का नाम नहीं ले रहा है। सुसाइड के मामले के साथ-साथ वारदात और अपराध का दौर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच उज्जैन से दिल दहला देने वाला मामला...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: सुसाइड का मामला थमनें का नाम नहीं ले रहा है। सुसाइड के मामले के साथ-साथ वारदात और अपराध का दौर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच उज्जैन से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। उज्जैन में क्रिप्टोकरेंसी के जाल में फंसे कारोबारी के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक को क्रिप्टोकरेंसी की लत लग गई थी। वह इस खेल में 2 करोड़ रुपये गवां चुका था। कर्ज में डूबे शख्स ने अपनी जान दे दी। ऐसे में शख्स की लाश फंदे पर लटका देख घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने शव को फंदे से उतार उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। मृतक युवक का नाम निशांत बताया जा रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दशहरा मैदान इलाके में रहने वाले 35 साल के निशांत देवरा तीन साल से क्रिप्टोकरेंसी के काम से जुड़े हुए थे। इस बीच उन्हें दो करोड़ रुपये का घाटा ही चुका था। इस नुकसान की वजह से वह लगातार कर्जे में घिर गए थे, जिसके कारण युवक काफी तनाव में रहने लगा था परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

आपको बता दें कि पुलिस को मृतक के कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें निशांत ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को माना है. निशांत के दो बच्चे हैं. उनके पिता सुनील देवरा शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी हैं. वहीं, निशांत की मां नीरू देवरा योग शिक्षिका हैं. निशांत की मौत से परिवार के सभी सदस्य सदमें में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button