अडानी समूह ने भारत का पहला सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड बाजार में उतारा

  • कार्ड से उपभोक्ताओं को मिलेगा लाभ
  • उपभोक्ताओं को आईसीआईसीआई बैंक-वीजा के सहयोग से हवाई अड्डे पर देगा लाभ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अहमदाबाद। अडानी वन और आईसीआईसीआई बैंक ने वीजा के सहयोग से हवाई अड्डे से जुड़े लाभों के साथ भारत का पहला सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया। दो वेरिएंट में उपलब्ध – अडानी वन आईसीआईसीआई बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड और अडानी वन आईसीआईसीआई बैंक प्लैटिनम क्रेडिट कार्ड – ये कार्ड पर्याप्त इनाम कार्यक्रम प्रदान करते हैं।
कार्ड अडानी वन ऐप जैसे अडानी समूह के उपभोक्ता पारिस्थितिकी तंत्र में खर्च करने पर 7 प्रतिशत तक अडानी रिवॉर्ड पॉइंट की पेशकश करते हैं, जहां उपयोगकर्ता उड़ान, होटल, ट्रेन, बस और कैब बुक कर सकता है। अडानी द्वारा प्रबंधित हवाई अड्डे, सीएनजी पंप, बिजली बिल और ट्रेनमैन, एक ऑनलाइन ट्रेन बुकिंग प्लेटफॉर्म। पुरस्कार अनकैप्ड हैं। कार्ड में मुफ्त हवाई टिकट और प्रीमियम लाउंज एक्सेस, प्रणाम मीट एंड ग्रीट सर्विस, पोर्टर, वॉलेट और प्रीमियम कार पार्किंग जैसे हवाई अड्डे के विशेषाधिकार जैसे स्वागत योग्य लाभ हैं। कार्ड उपयोगकर्ताओं को ड्यूटी-फ्री आउटलेट्स पर खरीदारी और हवाई अड्डों पर खाद्य और पेय पदार्थों के खर्च पर छूट जैसे विशेषाधिकार भी मिलते हैं, और किराने का सामान, उपयोगिताओं और अंतरराष्ट्रीय खर्चों पर मुफ्त मूवी टिकट और अदानी रिवॉर्ड पॉइंट जैसे लाभ भी मिलते हैं। अडानी वन आईसीआईसीआई बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड का वार्षिक शुल्क 5,000 मूल्य के ज्वाइनिंग बेनिफिट्स के साथ? 9,000, जबकि अडानी वन आईसीआईसीआई बैंक प्लैटिनम क्रेडिट कार्ड का वार्षिक शुल्क है? 750 मूल्य के ज्वाइनिंग बेनिफिट्स के साथ? 5,000 में मिलेगा।

ये साझेदारी कस्टमर एक्सपीरियंस में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगी : जीत अडानी

अडाणी ग्रुप के डायरेक्टर,जीत अडानी ने कहा कि आईसीआईसीआई बैंक और वीजा के साथ ये अनूठी साझेदारी कस्टमर एक्सपीरियंस में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगी और इनोवेशन के साथ एक्सीलेंस के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करेगी। अडाणी वन आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड एक आसान डिजिटलइ को सिस्टम का रास्ता है। अडानी वन प्लेटफॉर्म का लाभ उठाकर, जो भौतिक व्यापारों को डिजिटल दुनिया में एकीकृत करता है, यूजर्स को अद्वितीय सुविधा और पहुंचका अनुभव मिलेगा।

ग्राहकों को एक सहज तरीके से समग्र समाधान प्रदान करने की योजना: राकेश झा

आईसीआईसीआई बैंक के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, राकेश झा ने कहा कि हम मानते हैं कि कस्टमर 360 पर हमारा फोकस, हमारे डिजिटल प्रोडक्ट्स, प्रक्रियाओं में सुधार और सेवा वितरण के समर्थन से हमें ग्राहकों को एक सहज तरीके से समग्र समाधान प्रदान करने और प्रमुख क्षेत्रों में बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में सक्षम बनाता है। अडानी वन और वीज़ा के साथ को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड का लॉंच इसी दर्शन के साथ जुड़ा हुआ है। इसलॉन्च के ज़रिए, हमारा इरादा अपने ग्राहकों को अडानी समूह के पूरे उपभोक्ता जाल में (एयरपोर्ट, बिजली केबिल, ऑनलाइन शॉपिंग आदि) कई तरह के रिवार्ड्स और फायदे देना है। साथ ही, बैंक के क्रेडिट कार्ड कारोबार को और मजबूत बनाना है। वीजा इंडिया और दक्षिण एशिया के ग्रुप कंट्री मैनेजर संदीप घोष ने कहा, कि ऑनलाइन और ऑफलाइन, उनकी सुविधा और यात्रा अनुभव को बेहतर बनाते हुए हम भविष्य में ऐसी कई और पेशकशों को सक्षम करने के लिए तत्पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button