केजरीवाल के बाद मनोज तिवारी भी कोरोना की चपेट में

  •  आइसोलेशन में दोनों लोग, करवा रहे अपना इलाज

नई दिल्ली। अभी कुछ समय पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी। अब बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। फिलहाल मनोज तिवारी आइसोलेशन में हैं और खुद को लोगों से दूर कर अपना इलाज करवा रहे हैं। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। संक्रमण के थोड़े लक्षण हैं, जिसे देखते हुए घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है।

जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हों वो आइसोलेट हो जाएं और अपना टेस्ट करवाएं। आम आदमी पार्टी के विधाकक रह चुके भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर ट्वीट कर जबरदस्त निशाना साधा है। उन्होंने केजरीवाल पर हमला कर उन्हें सुपर स्प्रेडर बता दिया। कपिल ने लिखा यह जो पटियाला में, लखनऊ में, गोवा में कोरोना फैलाया है, इसका जिम्मेदार कौन होगा? बता दें, कल तक केजरीवाल चुनावी राज्यों जैसे यूपी, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब में चुनावी रैलियां कर रहे थे और अब वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

पीएम मोदी को दिखाया काला झंडा, बदले में मिली गोली

सुल्तानपुर में प्रधानमंत्री की सभा में उनका विरोध करने वाली महिला को बदमाशों ने गोली मारी

लखनऊ। सुल्तानपुर में प्रधानमंत्री मोदी को काला झंडा दिखाकर चर्चा में आईं कांग्रेस नेता रीता यादव को देर शाम बदमाशों ने गोली मार दी थी। अब पुलिस जांच में घटना संदिग्ध पाई गई है। एडिशनल एसपी विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि रीता यादव ने कल थाना चांदा में अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारने मारे जाने की एफआईआर दर्ज कराई थी। जांच में पाया गया है कि रीता यादव मुस्तकीम नामक ड्राइवर की बोलेरो किराए पर लेकर सुल्तानपुर आईं थीं। यहां से लौटते समय लंभुआ हाईवे के पास इन्हें तीन अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारे जाने का दावा किया गया।

पीड़िता, उनके ड्राइवर से की गई पूछताछ, घटनास्थल के निरीक्षण और पैर में गोली लगने के स्थान का निरीक्षण करने के बाद घटना प्रथम दृष्टया संदेहास्पद है और गहराई से जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का सही अनावरण होगा। रीता यादव सीएचसी लंभुआ में भर्ती है, लेकिन डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर किया है। सीओ सतीश चंद शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। साथ ही रीता के बयान दर्ज किए हैं। रीता ने 17 दिन पहले कांग्रेस जॉइन किया था। 17 दिसंबर को लखनऊ में प्रियंका गांधी से भी रीता यादव ने मुलाकात की थी।

Related Articles

Back to top button