टी सीरीज का परिणीति के बाद अब भूमि पर दांव, अर्जुन कपूर के साथ बनेगी फिल्म

After Parineeti of T-series, now the bet is on the land, the film will be made with Arjun Kapoor

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। ‘पानीपत’ और ‘सरदार का ग्रैंडसन’ जैसी चर्चित फिल्मों से हिंदी सिनेमा में अपने लिए एक अलग स्थान बनाने की कोशिशों में लगे अभिनेता अर्जुन कपूर के करियर के अच्छे दिन शुरू हो चुके हैं। घरेलू उत्पादों और पारिवारिक ब्रांड्स के वह पसंदीदा चेहरे बन चुके हैं। युवाओं की नई सोच के हिसाब से खुद को पूरी तरह ढाल चुके अर्जुन कपूर की बीते साल एक फिल्म घोषित हुई थी, ‘लेडी किलर’।

इस फिल्म की हीरोइन के लिए चली लंबी जद्दो जहद के बाद अब उनके लिए फिल्म की निर्माता कंपनी टी सीरीज ने भूमि पेडनेकर को फाइनल कर लिया है। दिलचस्प बात यहां ये है कि अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर दोनों का टैलेंट मैनेजमेंट यशराज फिल्म्स की सहयोगी कंपनी यशराज टैलेंट्स देखती है। यशराज टैलेंट्स की ही कलाकार परिणीति चोपड़ा को इससे पहले टी सीरीज रणबीर कपूर के साथ बन रही संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म ‘एनीमल’ के लिए भी फाइनल कर चुकी है।

दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में एक हरियाणवी पुलिस वाले के किरदार को अर्जुन कपूर अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानते हैं। फिल्म में उनके प्रदर्शन की फिल्म जगत में तारीफ भी हुई। मोटापे को मात देने के चलते अर्जुन कपूर युवाओं में फिटनेस आइकन भी बनते दिख रहे हैं। और, यही वजह है कि अब दिग्गज फिल्म निर्माता उन्हें सोलो हीरो के तौर पर लेने से हिचकिचा भी नहीं रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button