अजित पवार की पत्नी और बेटे को मिली Y+ सुरक्षा, रोहित पवार ने कसा तंज

मुंबई। लोकसभा चुनावों के बीच महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार और उनके बेटे पार्थ पवार को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है। इस बात पर एनसीपी (शरदचंद्र पवार) में पार्थ के चचेरे भाई रोहित पवार ने तंज करते हुए कहा कि पार्थ की सुरक्षा में दो टैंक भी लगाने चाहिए।

बारामती से चुनाव लड़ रही हैं सुनेत्रा

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार भी इस बार चुनावी रण में उतर चुकी हैं। वे राकांपा की बारामती लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। अजित पवार के बेटे पार्थ पवार 2019 में मावल की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने उतरे थे, लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा था। पार्थ पवार इस लोकसभा चुनाव में सुनेत्रा पवार के साथ चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। दोनों को ही वाई प्लस सुरक्षा जा रही है। पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार का कहना है कि वाई प्लस सुरक्षा कवर देने का फैसला राज्य सरकार ने लिया था।

सुरक्षा की दृष्टि से पार्थ को मिली सिक्योरिटी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के पदाधिकारी ने कहा कि सुरक्षा चिंताओं के कारण पार्थ को सुरक्षा कवर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पार्थ पवार अपनी मां के लिए चुनाव प्रचार के दौरान लोगों तक पहुंच रहे हैं। दूरदराज के इलाकों में घूमने के कारण उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता थी।

नेताओं के बच्चों को दी जा रही सुरक्षा: रोहित

इस सुरक्षा पर पार्थ के चचेरे भाई जो कि एनसीपी (शरदचंद्र पवार) से हैं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री देवेंद्र फड़नवीस राजनेताओं के बच्चों, अभिनेता और विधायकों को ही सुरक्षा प्रदान करने में लगे हुए हैं। वहीं आम आदमी उत्पीड़न का सामना कर रहा है, असामाजिक तत्वों से अपनी सुरक्षा को लेकर आम आदमी चिंतित है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि पार्थ को सुरक्षा देने के लिए दो टैंक भी तैनात किए जाने चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button