धनन्जय के क्रिकेट खेलने पर अखिलेश ने साधा निशाना, कहा- सीएम के करीबी अपराधी नहीं दिखते

  • सपा प्रमुख ने भाजपा पर बोला जोरदार हमला

लखनऊ। यूपी चुनाव के मैदान में माफियाओं पर कार्रवाई को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। भाजपा लगातार यूपी चुनाव के मैदान में माफियाओं के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर का जिक्र करती रही है। भाजपा के हमले पर विपक्षी दल हमेशा बचाव की मुद्रा में रहती है। हालांकि अब अखिलेश यादव ने जोरदार हमला भाजपा पर बोल दिया है। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रही है, इसमें यूपी पुलिस का ईनामी धनंजय सिंह क्रिकेट खेलता हुआ दिख रहा है। वीडियो में उसके आसपास बड़ी संख्या में आम लोग दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार और लखनऊ पुलिस पर करारा हमला बोल दिया है।

भाजपा और यूपी पुलिस दोनों को बनाया निशाना

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले में भाजपा और यूपी पुलिस दोनों को निशाना बनाया है। तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा का काम, अपराधी सरेआम। सीएम योगी आदित्यनाथ को घेरते हुए अखिलेश ने कहा कि बाबाजी अपने करीबी नालबद्ध माफियाओं के टॉप टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लें। आईपीएल की तरह एमबीएल मतलब माफिया भाजपा लीग शुरू कर दें। शहर के पुलिस कप्तान तो उनके लिए पिच बिछाए बैठे ही हैं और टीम के कप्तान वो खुद हैं ही। हो गए पूरी ग्यारह।

यूपी में आप के दर्जनभर नेता होम अमाइसोलेट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जोरदार तैयारी में लगी आम आदमी पार्टी की गति करीब एक हफ्ते तक थम जाएगी। आम आदमी पार्टी के संयोजक तथा दिल्ली से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी एक दर्जन से अधिक बड़े नेता होम आइसोलेशन में हैं। यह सभी नेता दो जनवरी को लखनऊ में अरविंद केजरीवाल की रैली में शामिल थे। लखनऊ में दो जनवरी को अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के चुनावी अभियान का शुभारंभ किया था। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने राजधानी के स्मृति उपवन में आयोजित आप की महारैली में उत्तर प्रदेश सरकार तथा समाजवादी पार्टी पर हमला बोला था।

केजरीवाल के अब कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं में खलबली मच गई है। पार्टी से राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह समेत दर्जन भर नेता होम आइसोलेशन में हैं। आप के यूपी प्रभारी के अलावा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह व महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष नीलम यादव के साथ अन्य नेता होम आइसोलेशन में हैं।

कारागार मंत्री ने अपना दल के कार्यकताओं में भरा जोश

लखनऊ। कारागार मंत्री जय कुमार सिंह ने बरेली में कहा कि मैं राष्टï्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के निर्देश पर बरेली में पार्टी की स्थिति का आंकलन करने आया हूं। कार्यकताओं के जोश और उनकी उपस्थिति को देख प्रतीत होता है कि गठबंधन में सीटें मिलने पर यहां से हर हाल जीत पक्की है। अनुप्रिया पटेल की मजबूती यहां के कार्यकर्ताओं से है। यह बात अपना दल के जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश के कारागार राज्यमंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने कही।

जिलाध्यक्ष आनंद मोहन पटेल ने कहा कि कार्यकर्ता अनुप्रिया पटेल को मुख्यमंत्री बनाकर रहेंगे। युवाओं के साथ ही अन्य वर्गों के लोगों में विधानसभा चुनाव को लेकर जिस तरह का जोश है, उस लिहाज से जीत निश्चित है। प्रदेश सचिव अनुज कुमार गंगवार ने कहा कि हर विषम परिस्थिति में पार्टी ने जरूरमंदों का हर स्तर पर सहयोग किया। कौन किस तरह समाज के हित के कार्यों में लगा हुआ यह जनता जानती है। इस मौके पर अनुसूचित मंच के प्रदेश सचिव सतीश ने भी विचार रखे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button