भाजपा से हर वर्ग परेशान, डबल इंजन की सरकार भी बेजान: अखिलेश

  • 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता सत्ता से करेगी बेदखल
  • जैसे ही चुनाव समाप्त हुए महंगी हो गई खाद्य सामग्री

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जबसे भाजपा सत्ता में आई है समाज का हर वर्ग परेशान है। किसान और गरीब सभी महंगाई की मार झेल रहे हैं। भाजपा की केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकारें जनता को सिर्फ झूठे आश्वासन दे रही हैं। जनता अब समझ चुकी है और वह भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है। जनता वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करने का इंतजाम कर रही है।
अखिलेश ने कहा कि जैसे ही चुनाव समाप्त हुए खाद्य सामग्री महंगी हो गई। अरहर की दाल 30 रुपये किलो महंगी हो गई। बेसन, चीनी, रसोई गैस के भी दाम बढ़ गए। किसान को फसल की लागत भी नहीं मिल रही है जबकि खाद, बीज, कीटनाशक आदि के दाम बढ़ रहे हैं। भाजपा के छल-छद्म का हाल इससे बुरा क्या होगा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र के वादों का भी ख्याल नहीं किया। किसानों की आय 2022 तक दोगुणा करने के वायदे का क्या हुआ? सरकार के पास कोई जवाब नहीं है। गन्ना किसानों के भुगतान का भी वादा भाजपा ने भुला दिया। भाजपा सरकार का गरीबों, किसानों से कोई सरोकार नहीं है। वहीं सपा मुखिया शनिवार को गोरखपुर व बलिया जाएंगे। गोरखपुर में विनय शंकर तिवारी के घर श्रद्धांजलि देने जाएंगे। विनय शंकर के पिता हरिशंकर तिवारी का पिछले दिनों निधन हो गया था। इसके बाद बलिया जाएंगे। यहां समाजवादी युवजन सभा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द गिरि के पिता का पिछले दिनों निधन हो गया था। उनके घर भी शोक संवेदना व्यक्त करने जाएंगे। सपा मुखिया हेमन्त यादव के घर भी शोक प्रकट करने जाएंगे।

देर से समझ में आती है गलती

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दो हजार रुपये के नोट पर केंद्र के फैसले पर कहा कि कुछ लोगों को अपनी गलती देर से समझ में आती है। दो हजार के नोट के मामले में भी ऐसा ही हुआ है, लेकिन इसकी सजा देश की जनता और अर्थव्यवस्था ने भुगती है। शासन मनमानी से नहीं, समझदारी और ईमानदारी से चलता है।

अखिलेश की ताई का निधन

सैफई। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ताई और पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की दादी समंद्रा देवी (84) का रात 3 बजे उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में इलाज के दौरान निधन हो गया। वह काफी समय से अस्वस्थ चल रही थीं। वह मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई रतन सिंह यादव की पत्नी थीं। सैफई महोत्सव के संस्थापक रणवीर सिंह यादव की माता थीं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार उनका अंतिम संस्कार शनिवार को दोपहर 11 बजे होगा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। आसपास के जनपदों से बड़ी संख्या में लोग सैफई पहुंचना शुरू हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button