भाजपा सरकार अपने घपले छिपाने के लिए विपक्ष को फंसा रही : अखिलेश

बोले-नगर निकाय चुनाव में मिलेगा बीजेपी को जवाब

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने घपले छिपाने और विपक्षी दलों के नेताओं की छवि को खराब करने और बदनाम करने के लिए ईडी और सीबीआई को हथियार बना लिया है। पूर्व सीएम ने क हा कि जनता नगर निकाय चुनाव में भाजपा को महंगाई, बेरोजगारी और अव्यवस्था का जवाब देगी। भाजपा सरकार में शहरों में हर तरफ कूड़ा ही कूड़ा है। भाजपा सरकार नगरों के सीवर सिस्टम को ठीक नहीं कर पाई, लेकिन हाउस टैक्स और वाटर टैक्स बढ़ा दिया गया है।
अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। भाजपा सरकार के पास कोई जवाब नहीं है। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। वाराणसी में वीवीआईपी संसदीय क्षेत्र में 25000 अवैध निर्माण हो गए जिनमें से अधिकांश में भाजपा के प्रश्रय प्राप्त लोगों की संलिप्तता है। अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा से भी ज्यादा मजबूत तैयारी करने में जुटे हैं। देश में संविधान को बचाने की लड़ाई सबको मिलकर लडऩी होगी। उन्होंने जनता को एकजुट करने पर जोर दिया और कहा कि संविधान बचाने के लिए लोगो को ज्यादा से ज्यादा वोट डालने होंगे।

‘बसपा के प्रत्याशी बीजेपी आफिस में तय होते हैं’

लखनऊ। बसपा के राष्टï्रीय संयोजक आकाश आनंद ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अखिलेश जी आपका ये बयान आपकी मानसिक कुंठा को दर्शाता है। राजनैतिक गलियारों के साथ-साथ आपके कार्यकर्ता भी ये जानते हैं कि आप चुनाव इसलिए हारे क्योंकि आपके चाचा आपके तानाशाही अंदाज के खिलाफ चुनाव लड़े थे। दरअसल, अखिलेश यादव ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से तय होते हैं। वह जीतने के लिए तय नहीं होते वह इसलिए तय होते हैं कि समाजवादी पार्टी आगे न बढ़ जाए।

Related Articles

Back to top button