बलिया में भाजपा पर बरसे अखिलेश, बोले- झूठ बोलती है BJP, यह चुनाव ‘छलिया’ बनाम बलिया

Akhilesh lashed out at BJP in Ballia, said - BJP lies, this election is 'Cheater' vs Ballia

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसी के तहत सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बलिया में जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि बलिया से इस बार किसी का खाता खुलने वाला नहीं है। बीजेपी ने यहां के लोगों को छला है। यह चुनाव ‘छलिया बनाम बलिया’ का है। कल पीएम मोदी और भाजपा नेताओं के भाषण से इनके सहयोगी भी इनका झूठ जान गए हैं। छोटे-बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं। सबसे बड़ा नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि बलिया क्रांतिकारियों की धरती है। आज महाशिवरात्रि के त्योहार पर आप लोगों से मिलने का मौका मिला है। एक दिन पहले पीएम मोदी यहां आए थे। वह गिना रहे थे कि उज्जवला की शुरुआत यही से हुई थी। 5वें चरण के बाद विपक्षी ठंडे हो गए हैं, लेकिन बीजेपी वालों का चेहरा बता रहा है कि ठंडा कौन पड़ गया है।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी वालों को यह नहीं पता कि बलिया आते-आते वह छांट दिए जाएंगे। गर्मी निकालने वाले धुंआ-धुआं हो जाएंगे।गर्मी निकल रहे हैं, लेकिन भर्ती नहीं निकल रहे। 11 लाख पद पुलिस में खाली हैं। यह सरकार भर नहीं पाई। यूपी-टेट वाले 5 साल से इंतजार कर रहे हैं। सपा सरकार बनने पर इनको समायोजन किया जाएगा। गैर राज्यों में पुरानी पेंशन मिल रही है। सपा की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन बहाल होगी।

Related Articles

Back to top button