सिर्फ वोट से ही भाजपा नाम की बीमारी दूर होगी: अखिलेश

  • किसी का भी नाम बदल कर अमृत रख सकती है बीजेपी, घमंड में चूर है यूपी सरकार: सपा प्रमुख

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सिर्फ नाम बदलकर भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाने का काम कर रही। मुगल गार्डन का नाम बदलने पर उन्होंने कहा कि कल किसी का भी नाम बदल कर भाजपा अमृत रख सकती है। सिर्फ वोट से ही भाजपा नाम की बीमारी दूर होगी।
सपा मुखिया ने कहा है प्रदेश सरकार घमंड में चूर है। भाजपा के नेता आमजनता की समस्याओं पर ध्यान नही दे रही है। पश्चिम यूपी में एक नेता ने एक आदमी को अपनी थार गाड़ी से रौंद दिया पर उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस तरह की घटनाएं बढ़ रही पर योगी सरकार धर्म के नाम पर राजनीति करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि झोपड़ी में रह रहा परिवार, बच्चों की पढ़ाई पर संकट जम्मू कश्मीर में आतंकियों के हमले में मारे गए श्रमिकों के परिजनों का दर्द अब सियासत बन गया। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से आश्रितों ने कहा कि सरकार अपना वादा नहीं निभा रही। उन्हें आवास, नौकरी और पट्टे का लाभ नहीं दिया गया। परिवार झोपड़ी में रह रहा और बच्चों की पढ़ाई तक नहीं हो पा रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि एलआईसी बिक गई और एसबीआई डूब रही है। यह देश के लिए बड़ा खतरा है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अखिलेश यादव ने रामसागर की पत्नी मालती देवी और मुनेश की पत्नी पुष्पा देवी से मुलाकात की।

फिल्मों को बना रही सियासी विचारधारा का हथकंडा

लखनऊ। पठान के विरोध करने पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में सपा प्रमुख ने लिखा, पठान का सुपर हिट होना देश और दुनिया में सकारात्मक सोच की जीत है और भाजपाई नकारात्मक राजनीति को जनता का करारा जवाब दिया है। इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि फ़िल्म मनोरंजन का साधन है लेकिन भाजपा सरकार ने इसे सियासी विचारधारा का हथकंडा बना लिया है। सिनेमा के विषय को ही नहीं, सिनेमा जगत को भी भाजपा की डर और अविश्वास फैलाने वाली नफऱत की तलवार से दो फाड़ किया जा रहा है। सार्थक सिनेमा उम्मीद और बदलाव लाता रहा है पर भाजपा ये नहीं चाहती।

Related Articles

Back to top button