देवरिया हत्याकांड के पीडि़तों से मिलेंगे अखिलेश यादव, रातों रात बना दी गयी सडक़

लखनऊ। देवरिया हत्याकांड मामले में 14 दिन बाद भी सियासत जोरों पर है, जहाँ 6 लोगों के सामूहिक हत्याकांड का दर्द भुलाकर राजनीतिक पार्टियां अब इसमें पूरी तरह ब्राह्मण ङ्क/स् यादव की राजनीति का रंग घोल चुकी हैं। वहीं बीजेपी नेताओं ने जहां एकतरफा सत्यप्रकाश दुबे के परिवार के साथ खड़े होकर खुद को ब्राह्मणों के हितैषी होने का संदेश दिया, आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव खुद देवरिया पहुंच रहे हैं।
वहीं अखिलेश यादव ने इस मामले में बीजेपी से एक कदम आगे बढक़र ऐलान किया है कि वे सिर्फ यादव परिवार से ही नहीं मिलेंगे, इसके साथ ही ब्राह्मण परिवार के पीडि़तों से भी मिलेंगे। अखिलेश यादव के देवरिया पहुंचने से पहले उनकी वजह से इस इलाके के लोगों को एक बड़ा फायदा जरूर मिल गया, वहीं प्रशासन को जैसे ही उनके आने का प्रोटोकॉल मिला, वैसे ही वर्षों से बदहाल पड़ी बैरिया चौराहे से लेकर फतेहपुर गांव तक की सडक़ें रातों-रात नई बना दी गई।
इसके पहले 10 अक्टूबर को सपा का एक डेलिगेशन भी फतेहपुर गांव जाकर दोनों परिवारों से मिल चुका है, इस डेलिगेशन की रिपोर्ट के बाद ही अखिलेश यादव ने खुद देवरिया जाने का फैसला किया। वहीं ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यक्रम में अचानक दो दिन पहले बदलाव हो गया। अब वह आज यानी सोमवार की सुबह 10.30 बजे लखनऊ से प्राइवेट विमान से पहले गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जिसके बाद यहां से वह सडक़ मार्ग से फतेहपुर के लिए रवाना होंगे।

 

Related Articles

Back to top button