अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, कहा- BJP में जाने वालों की नहीं होगी वापसी 

वित्त-मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को  मोदी सरकार 3.0 का पहला बजट पेश किया। बजट पेश होने के बाद विपक्षी दलों ने जमकर आलोचना की है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वित्त-मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को  मोदी सरकार 3.0 का पहला बजट पेश किया। बजट पेश होने के बाद विपक्षी दलों ने जमकर आलोचना की है। संसद के बाद इंडिया गठबंधन का जोर- शोर से प्रदर्शन हो रहा है। इसमें लोकसभा प्रतिपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सपा मुखिया अखिलेश यादव समेत अन्य दिग्गज नेता शामिल हैं। इस बीच अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में जाने वालों की वापसी नहीं होगी। उन्होंने कहा अगर कोई उन्हें (बागियों) वापस पार्टी में शामिल कराने के लिए उनके पास आया तो वो उसे भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

अखिलेश यादव ने इस दौरान बजट पर निशाना साधते हुए कहा कि समर्थन मूल्य किसान को ना देकर गठबंधन के साथियों को दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश को बड़े सपने दिखाए थे, क्या मिला उत्तर प्रदेश को? डबल इंजन की सरकार है तो डबल लाभ मिलना चाहिए था, दिल्ली का लाभ लखनऊ का लाभ लेकिन लगता है कि दिल्ली अब लखनऊ की ओर नहीं देख रही है या लखनऊ वालों ने दिल्ली वालों को नाराज कर दिया उसका परिणाम बजट में दिखाई दे रहा है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सपा मुखिया ने आगे कहा कि विकास बिहार जा रहा है तो उत्तर प्रदेश को क्यों छोड़ रहे हैं?
  • बाढ़ अगर बिहार की रोकनी है तो नेपाल और यूपी की बाढ़ रोके बिना आप बिहार की बाढ़ कैसे रोकेंगे?
  • आप पहले उत्तर प्रदेश और नेपाल की बाढ़ रोके तो बिहार की बाढ़ अपने आप रुक जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button