अखिलेश का BJP पर हमला, “PDA से डर गए हैं एनडीए वाले”

कासगंज। चुनावी मौसम में सपा प्रमुख अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के कासगंज में पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों की एक तिहाई जिंदगी बर्बाद कर दी। दिल्ली की भाजपा की 10 वर्ष की सरकार और यूपी की पांच वर्ष की सरकार नौजवानों को नौकरी नहीं दे सकी। नौजवान बेहद परेशान हैं।

BJP सरकारी नौकरी नहीं देना चाहती: अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि यूपी सरकार द्वारा जो भी भर्ती परीक्षाएं कराई गईं, उनके पेपर लीक हुए। ये पेपर लीक जानबूझ कर सरकार के द्वारा कराए गए। क्योंकि, भाजपा सरकार नौकरी नहीं देना चाहती। कहा कि 60 लाख नौजवान नौकरी के लिए परेशान हैं। यदि एक नौजवान के परिवार में तीन सदस्य मानें जाएं तो यह संख्या 1 करोड़ 80 लाख तक पहुंचती है।

उन्होंने कहा कि जब इन परिवारों के वोट भाजपा को नहीं जाएंगे तो हर लोकसभा क्षेत्र में 2.25 लाख वोट भाजपा के कम हो जाएंगे तो भाजपा को क्या मिलेगा। उन्होंने किसानों और व्यापारियों के मुद्दे भी उठाए। उन्होंने भाजपा के द्वारा पिछले समय में निकाली गई, विकसित यात्रा का हवाला देते हुए कहा कि इस विकसित यात्राओं के लिए प्रधानों से पैसा वसूल किया गया।

“इलेक्टोरल बॉन्ड से भाजपा ने की वसूली”

सपा मुखिया ने कहा कि उद्योगपति भाजपा के मित्र हैं। किसानों की उपज की एमएसपी भी नहीं देना चाहते। सरकारी खरीद भी नहीं करना चाहते, क्योंकि उनकी मंशा उद्योगपति गोदामों में मुनाफा वसूली के लिए खरीदना है। उन्होंने इलेक्टोरल बांड पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि इलेक्टोरल बांड के माध्यम से भाजपा ने चंदा नहीं लिया, बल्कि वसूली की है। कहा कि एनडीए वाले लोग पीडीए परिवार से घबरा गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button