2027 को लेकर अखिलेश की बड़ी भविष्यवाणी, योगी की बढ़ी टेंशन

लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी ने उत्तर-प्रदेश में शानदार प्रदर्शन किया है। यूपी में सपा पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। सपा पार्टी के PDA (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) फार्मूले ने बड़ा काम किया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी ने उत्तर-प्रदेश में शानदार प्रदर्शन किया है। यूपी में सपा पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। सपा पार्टी के PDA (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) फार्मूले ने बड़ा काम किया है। 37 सीटें जीतकर सपा प्रदेश में सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। सपा के इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव काफी उत्साहित नजर आ रहें हैं। सपा PDA की जुटान को सामाजिक एकजुटता का सकारात्मक आंदोलन मान रही है। यही कारण है कि पार्टी पीडीए की एकजुटता व जोश वर्ष 2027 के विधानसभा चुनाव तक कम नहीं होने देना चाहती है। सपा 2027 को लक्ष्य बनाकर पीडीए को और धार देगी।

इसके साथ ही अब अखिलेश यादव ने 2027 को लेकर बड़ा दावा किया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संविधान, लोकतंत्र, आरक्षण, समता-समानता, सौहार्द की रक्षा जैसे मुद्दों पर भी लगातार भाजपा सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है। जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टेंशन और भी बढ़ा सकता है।

अखिलेश ने बीजेपी पर बोला हमला

अखिलेश ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्स पोस्ट पर लिखा कि ये अधर में लटकी सरकार है, ऊपर से जुड़ा कोई तार नहीं, नीचे कोई आधार नहीं है। अधर में जो है अटकी हुई वो तो कई सरकार नहीं।  बीजेपी सरकार जनता का भरोसा खो चुकी है इनका झूठ और लूट जनता के सामने अब बेनकाब हो चुका है। 2024 के लोकसभा चुनाव का परिणाम संविधान और लोकतंत्र की जीत हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button