‘पोचर’ की कई खूबियों से प्रेरित हुईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जल्द ही उन्हें वेब शो पोचर को में देखा जाने वाला है। इस बारे में एक्ट्रेस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने का फैसला कई फैक्टर्स के आधार पर लिया था। शो में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम करने वाली एक्ट्रेस आलिया ने पोचर के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया से इस प्रोजेक्ट को लेकर खुलकर बात की।
आलिया ने एक्टर दिब्येंदु भट्टाचार्य और रोशन मैथ्यू, शो के निर्माता और निर्देशक रिची मेहता और प्राइम वीडियो के अधिकारियों के साथ स्टेज शेयर किया है। शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में काम करने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, मैं सिर्फ एक चीज की ओर इशारा नहीं कर सकती, जिसने मुझे एक एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में इस शो का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया।
आलिया ने आगे कहा, इसमें कई चीजें एक साथ हैं, जो मुझे पसंद आईं, जैसे रिची द्वारा तैयार की गई शानदार कहानी, रिसर्च में उनकी कड़ी मेहनत, देश के कुछ बेस्ट एक्टर्स की शानदार भूमिका और निश्चित रूप से दर्शकों पर शो का असर।
उन्होंने आगे कहा, रिची और एक्टर्स सहित टीम ने इतना अद्भुत काम किया है कि सीरीज देखकर मेरी आंखें भर आईं और इसका मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा। शो में ऐसे कई सीन्स हैं, जिनके बारे में मैं अभी बात नहीं कर सकती, लेकिन मैंने और मेरी बहन ने सीन्स पर नोट्स का आदान-प्रदान किया और ये 3-4 सीन्स वास्तव में हमारे लिए खास रहे।

Related Articles

Back to top button