सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ धमाल मचायेंगी अनन्या पांडे व सारा अली खान

बी-टाउन की नई बेस्टबडीज अनन्या पांडे और सारा अली खान सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। दोनों को हाल में ही करण जौहर के शो में नजर आईं है। अनन्या और सारा को एक-दूसरे की लव लाइफ के बारे में भी काफी राज पता है। अब इस जोड़ी को साथ में फिल्म में देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनन्या और सारा कॉकटेल 2 में नजर आ सकती हैं।
अनन्या और सारा प्रोडक्शन के बाहर कैजुअल लुक में स्पॉट हुई थीं। अनन्या ने व्हाइट टैंक टॉप और जीन्स कैरी किया था और हेयर ओपन किए हुए थे। वहीं सारा अली खान के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट क्रॉप टी-शर्ट और पैंट पहनी हुई थी। सिंपल लुक में दोनों ही बहुत स्मार्ट और ब्यूटीफुल लग रही थीं।
अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की देसी बॉयज का सीक्वल भी बनने जा रहा है। इसके सीक्वल में अक्षय और जॉन की जगह टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन की जोड़ी नजर आएगी। इनके साथ अनन्या पांडे को फिल्म के लिए फाइनल किया गया है। हालांकि अभी तक फिल्म की कास्ट को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है।

कॉकटल 2012 में हुई थी रिलीज

कॉकटेल की बात करें तो फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। मूवी में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पैंटी लीड रोल में नजर आए थे। कॉकटेल से डायना पैंटी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा डिंपल कपाडिय़ा और रणदीप हुड्डा ने अहम रोल निभाया था।

Related Articles

Back to top button