फिर लड़ पड़े अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, जाने टीवी की ये 5 बड़ी खबरें

टीवी इंडस्ट्री में रोजाना कुछ न कुछ होता है, जिस पर फैंस की निगाहें बनी रहती हैं। आइये जानते हैं की पल पल क्या होता है टेलीविज़न की दुनिया में.... 

4pm बॉलीवुड: टीवी इंडस्ट्री में रोजाना कुछ न कुछ होता है, जिस पर फैंस की निगाहें बनी रहती हैं। आइये जानते हैं की पल पल क्या होता है टेलीविज़न की दुनिया में…. आपको बता दें की शिवांगी जोशी हाल ही में राजन शाही की इफ्तार पार्टी में नजर आईं। इस मौके पर शिवांगी ने पैपराजी से बातचीत की, जिसमें पैपराजी ने एक्ट्रेस से ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे के विवाद पर प्रतिक्रिया मांगी। इस मौके पर शिवांगी ने कहा कि वह इस मामले के बारे में कुछ भी नहीं जानती हैं, तो इस पर कमेंट करना भी ठीक नहीं होगा।

क्या लौट रहा है बरसातें 2

जैसे की आप जानते हैं की शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का सीरियल बरसातें बंद हो चुका है, लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि मेकर्स इस शो का दूसरा सीजन लाने की तैयारी में जुट गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरसातें में शिवांगी और कुशाल की जोड़ी ही नजर आएंगी।आपको बता दें की दोनों मकई जोड़ी को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और इसलिए मेकर्स चाहते हैं की इन दोनों को ही साथ में फिर से वापस लाया जाये। इस खबर के आते ही दोनों एक्टर्स के फैंस खुश हो गए हैं।

सुंबुल तौकीर खान के पापा ने ली पुलिस की मदद

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान और उनका परिवार ट्रोर्ल्स के निशाने पर रहता है। आए दिन एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ लोगों के ताने सुनती रहती हैं, लेकिन अब सुंबुल के पिता ने पुलिस की मदद ली है। सुंबुल तौकीर खान ने ट्रोल्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत करवाई है। एक्ट्रेस के फैन पेज के मुताबिक, कई ट्रोल्स को नोटिस भी भेजा गया है।

फिर लड़ बैठे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

आपको बता दें की अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का एक म्यूजिक वीडियो “पिला दे ” रिलीज हुआ है जिसको लेकर कपल्स ने काफी इंटरव्यू दिए है। लेकिन हाल ही में अंकिता और विक्की का एक वीडियो विरल हुआ है जिसे देख लोग उनकी खिल्लियां उड़ा रहे हैं। दरअसल अब दोनों को एक पोडकास्ट में लड़ते हुए देखा है। जिसमें दोनों के बीच तू तू-मैं मैं होती दिख रही है। दोनों को यूं देख फैंस तक हैरान है। आपको बता दें की अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को बिगबॉस के घर में भी झगड़ते हुए देखा गया था और यह तक की दोनों के तलाक की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी।

बिग बॉस ओटीटी 3 में आएंगी भोजपुरी हसीना तृषा कर मधु

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो, जिसने अपने पिछले दो सीज़न के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी है, जल्द ही टेलीकास्ट होने की अटकलें हैं। शहजादा धामी, सना सईद, प्रतीक्षा होनमुखे और अन्य जैसे कई नामों के बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न में भाग लेने की अटकलें हैं। इस बीच एक और नाम सामने आया है। हालिया रिपोर्टों के अनुसार, सभी अटकलों और अफवाहों के बीच, यह कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स ने शो के पहले कंटेस्टेंट को साइन कर लिया है, जो कोई और नहीं बल्कि एक भोजपुरी एक्ट्रेस है, जो कुछ साल पहले सुर्खियों में आई थीं, उनके लीक MMS स्कैंडल के कारण। जी हाँ बापको बता दें की हम बात कर रहे हैं भोजपुरी हसीना तृषा कर मधु की . रिपोर्ट्स की माने तो इस एक्ट्रेस की एंट्री कन्फर्म है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button